रामायण के सीता का खुलासा-कैमेरे के पीछे ये सब करते थे रामायण के कलाकार!

लॉक डाउन में फिर से दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर रामायण दिखाया जा रहा है। इतने साल के बाद ही अभी रामायण को देखने के लिए लोगों के बीच में काफी उमंग है।लोग अभी सीरियल से जुड़ी अनकही और अनसुनी बातें जानना चाहते हैं।ऐसे में ही अब रामायण में सीता के रोल से जुड़े हुए कलाकार दीपिका चिखलिया ने लोगों के बीच ये खुलासा किया है कि रामायण की शूटिंग मे कैमरे के पीछे में रामायण के कलाकार क्या किया करते थे आइए जानते हैं।

यह भी पढे :कोरोना पर भारत की बड़ी कामयाबी,आईआईटी दिल्ली ने बनाया सबसे सस्ता जांच किट

रामायण में सीता ने बताया

रामायण में सीता का रोल निभाने वाले दीपिका चिखलिया आज सोशल मीडिया पर एक अपना पुराना फोटो शेयर किया है।इस फोटो में रामानंद सागर के संग रामायण के रोल निभाने वाले अरुण गोविल और सीता के रोल निभाने वाला दीपिका चिखलिया को देखा जा सकता है।फोटो में रामानंद सागर दोनों को एक किताब के जरिए कुछ समझा रहे हैं।

यह भी पढे :पुलवामा मे इंडियन आर्मी की बड़ी कामयाबी,ऐसे आतंकवादियो को घेर

इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका चिखलिया ने बताया कि कैमरा के पीछे हम लोगों का ऐसा रहा करता था। उन्होंने बताया कि जब शूटिंग नहीं होती थी तो शो के कलाकार ऐसे रहते थे।यह फोटो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बता दें कि चिखलिया ने इससे पहले भी सोशल मीडिया पर ऐसे कई फोटो शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहा है।दीपिका चिखलिया ने इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई के साथ अपनी फोटो शेयर की थी।इसके अलावा उन्होंने बीजेपी के एक बड़े नेता लालकृष्ण आडवाणी के   और प्रधानमंत्री मोदी जी के संग भी अपना फोटो शेयर किया था।

यह भी पढे :हमेशा क्राइम पेट्रोल मे नजर आने वाली यह अभिनेत्री एक एपिसोड की लेती है इतनी फीस

अभी दूरदर्शन पर रामायण काफी टीआरपी बटोर रही है।उसका एक कारण यह सोशल मीडिया पर इस तरह के फोटो का विरल होना भी है।लोग इस तरह के फोटो को देखकर रामायण के बारे में जानना चाहते हैं जिससे यह धारावाहिक काफी लोकप्रिय हो गया है।