सूफी संत बन गए है Dharmendra? वायरल हुई तस्वीरों में पहचान पाना भी मुश्किल, देखें Photos

Dharmendra Viral Photos: बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र काफी लंबे समय से अभिनय के पर्दे से दूर नजर आ रहे थे, लेकिन जल्द ही वह एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करेने वाले हैं।  इस बात की चर्चा उनकी वायरल हुई कुछ तस्वीरों के साथ शुरू हो गई है, जिनमें 87 साल के धर्मेंद्र सूफी संत के लुक में नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान उनकी इन वायरल तस्वीरों के साथ ही कई लोगों ने इस बात की चर्चा भी शुरू कर दी है कि क्या धर्मेंद्र सूफी संत बन गए हैं? क्या है पूरा मामला आइए हम आपको डिटेल में बताते हैं।

whatsapp-group

Dharmendra

क्या सूफी संत बन गए हैं धर्मेंद्र?

धर्मेंद्र बॉलीवुड इंडस्ट्री के वह सफल अभिनेता है जिन्हें हिट फिल्मों का गारंटी कार्ड कहा जाता था। धर्मेंद्र ने अपने पांच दशक के बॉलीवुड सफर में कई सुपर हिट फिल्में दी हैं और इन्हीं फिल्मों के जरिए उन्होंने करोड़ों में एक कमाई भी की है। धर्मेंद्र इन दिनों अपने जीवन के एक ऐसे पड़ाव पर चल रहे हैं जहां उनके लिए बिना किसी सहारे के चलना भी मुश्किल होता है, ऐसे में अगर हम आपसे कहे कि धर्मेंद्र पाजी एक बार फिर आपको अभिनय के परदे पर अपनी दमदार अदाकारी दिखाते नजर आएंगे तो आप हैरान हो जाएंगे, लेकिन यह सच है। खास बात ये है कि इस साल के अंत तक धर्मेंद्र की 3-3 फिल्में आ सकती है।

whatsapp

दरअसल धर्मेंद्र जल्द ही एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसमें वह एक सूफी संत का किरदार निभाएं।गे धर्मेंद्र ने खुद अपनी इस फिल्म की जानकारी अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए साझा की है। इस दौरान धर्मेंद्र ने बताया है कि जिस फिल्म में वह नए किरदार में नजर आएंगे, वह कुछ इस तरह का होगा। इसके साथ जो उन्होंने तस्वीर साझा की है उसमें उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है।

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

आने वाली है धर्मेंद्र की 3 फिल्में

धर्मेंद्र 87 साल की उम्र में अभिनय के परदे पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में उनकी यह नई तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है और हर कोई उनकी इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर कर रहा है। बता दे धर्मेंद्र की यह नई फिल्म सूफी संत शेख सलीम चिस्ती के किरदार पर होगी, जिसमें वह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा धर्मेंद्र की फिल्म अपने 2 और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी जल्द रिलीज होने वाली है।