Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने इस अंदाज में झटके अपने बाल, तस्वीरें देख घायल हो गए फैंस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड इंडस्ट्री की इकलौती ऐसी अदाकारा है, जिन्हें लेकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अपनी उम्र (Malaika Arora Age) के बढ़ते पड़ाव में खूबसूरती की एक अलग ही मिसाल पेश कर रही हैं। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री का नामचीन चेहरा है। उनकी खूबसूरती और उनके ग्लैमरस अंदाज की हर दिन नई तस्वीर (Malaika Arora New Photos) सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड का हिस्सा बनती है।

whatsapp-group

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। मलाइका जहां भी जाती है उनका स्टाइलिश और लुक वहां टॉक ऑफ़ द टाउन बन जाता है। मलाइका अरोड़ा का फैशन अंदाज उनकी एंट्री के साथ हर पार्टी में पूरी लाइम लाइट अपनी और खींच लेता है। यही वजह है कि मलाइका जहां भी जाती है, उनकी हर मूमेंट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है।

Malaika Arora

whatsapp

वहीं अब मलाइका अरोड़ा की कुछ नई तस्वीरें सामने आई है। इन नई तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। बात मलाइका अरोड़ा के आउटफिट की करें, तो बता दें इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने वाइट कलर का ड्रेस गाउन पहना है। फोटो में मलाइका के चेहरे का ग्लो और उनकी खूबसूरती एक बार फिर फैंस का दिल जीत ले गई है।

Malaika Arora

बता दें इन दिनों मलाइका अरोड़ा सैन फ्रांसिस्को में है। मलाइका अरोड़ा की इन दिनों वायरल होती सभी तस्वीरें उनके इसी हॉलीडे के दौरान की है। बात मलाइका की वायरल इन नई तस्वीरों की करें तो बता दे इनमें मलाइका ने अपने लुक को कंप्लीट हाई स्लिट वाइट गाउन के साथ मैचिंग ईयररिंग और मैचिंग हाई हील भी कैरी की है।