सलमान खान की भांजी अलीजेह का दिखा बोल्ड अंदाज, सोशल मीडिया पर शेयर की हॉट फोटोज

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान (Salman Khan) आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। उन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय से हर किसी का दिल जीता है। वही दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना बेहद पसंद करते हैं। लेकिन आज हम आपको सलमान खान के बारे में नही बल्कि उनकी भांजी और अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी अलीजेह (Alizeh) के बारे में बताने जा रहे हैं।

whatsapp-group

Alizeh agnihotri

जिन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है (Alizeh shared bold photos on instagram) जो कि लोगों के बीच जबरदस्त वायरल हो रही है। बतादें कि इन तस्वीरों में अलीजेह ने सिमरी ब्लैक कलर के गाउन के साथ हल्का मेकअप कर रखा है जिसमे वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

alijeh hot pics

whatsapp

 

कटरीना कैफ समेत कई लोगों ने किया कमेंट :-

मालूम हो कि अलीजेह ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे अबतक 29 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। इतना ही नही कई लोग अलीजेह के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक तरह जहां इस पोस्ट पर एलाना पांडे (Alana Pandey) ने कमेंट करते हुए वाओ लिखा है तो वही दूसरी तरफ कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी अलीजेह की इन तस्वीरों पर ब्यूटी लिखा है। इतना ही नही डीयाना पांडे (Diana Pandey) के अलावा अलीजेह के कई फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। किसी ने उन्हें ब्यूटीफुल कहा है तो कोई उन्हें बेहद हॉट बता रहे हैं।

alijeh hot pics

 

जल्द करने वाली हैं बॉलीवुड में एंट्री :-

वैसे आपको बतादें कि अलीजेह सलमान खान की भांजी और अतुल अग्निहोत्री व अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी हैं और बाकी स्टार किड्स की तरह वह भी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। अलीजेह अक्सर अपने फैंस के बीच अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं। खबरों की माने तो अलीजेह जल्द ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात करने वाली हैं। अविनाश बड़जात्या के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में वह सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर के साथ नजर आएंगी।