उर्वशी रौतेला का बोल्ड लुक इंटरनेट पर मचा रखा है तहलका, मिस हुई तो जरूर देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भले ही सिल्वर स्क्रीन पर ना दिखती हो मगर अक्सर अपने लुक को लेकर वो चर्चा में बनी रहती हैं. उर्वशी रौतेला अपने अंदाज़, और फैशन से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ही लेती हैं. इस बार भी उर्वशी अपने फैशन के ज़रिये ट्रेंड में बनी हुई हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

whatsapp-group

 Urvashi Rautela

इस लुक में उर्वशी काफी ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है. इन तस्वीरों में उर्वशी ने ब्राउन शाइन शिमरी आउटफिट पहना हुआ है. लुक को कम्पलीट करने के लिए हैवी मेकअप के साथ गले में डायमंड नैक पीस और डायमंड इयररिंग कैरी किया हुआ हैं। हेयरस्टइल को उर्वशी ने कर्ली ओपन बन और फ्ंरट हेयर कर्ल के साथ अपने लुक में जान डाल दी है। इस दौरान उनके आउटफिट की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में ब्लैक हार्ट के साथ बूम लिखा है।

whatsapp

उर्वशी के फ्रंट वर्क की बात करें तो हाल ही में उर्वशी मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 में बतौर जज नजर आई थी। इसके अलावा उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ सॉन्ग वर्साचे बेबी में भी देखा गया। इस सॉन्ग को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। बता दे उर्वशी रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है।