आमिर खान के तीसरी बार दुल्हा बनने के प्लान में रोड़ा बनी बेटी ईरा खान, कर दिया ये बड़ा काम!

आमिर खान (Aamir Khan) को बॉलीवुड इंडस्ट्री का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है, लेकिन बात अगर रियल लाइफ (Aamir Khan Life Story) की करें तो रील लाइफ से परे रियल लाइफ में आमिर खान की जिंदगी जरा भी परफेक्ट नजर नहीं आती। मालूम हो कि अब तक आमिर खान दो शादियां (Aamir Khan Two Marriages) कर चुके हैं और उनकी दोनों ही शादियां टूट चुकी है। आमिर खान को दोनों ही पत्नियों (Aamir Khan Two Wife’s) से तीन बच्चे हैं। पहली पत्नी रीना दत्ता (Reena Dutta) से आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) और बेटा जुनैद खान (Junaid Khan) है। दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से आमिर खान का एक बेटा आजाद राव खान (Azad Rao Khan) है।

Aamir Khan

क्या तीसरी शादी का मन बना रहे हैं आमिर खान

आमिर खान अपनी दोनों ही पत्नियों से तलाक ले चुके हैं। वहीं अब आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चा बीते 2 सालों से सुर्खियों में छाई हुई है। ऐसे में आमिर खान का नाम उनकी को-स्टार फातिमा सना शेख के साथ भी जुड़ चुका है। बीते दिनों फातिमा सना शेख और आमिर खान के लव-अफेयर्स से उनकी शादी तक की खबरे खासा सुर्खिया बटौर चुकी है। ऐसे में ये भी कहा जा रहा है कि आमिर तो तीसरी बार घोड़ी चढ़ने को तैयार है, लेकिन इस बीच उनकी बेटी इरा खान उनके इस फैसले में परेशानी की वजह बन रही है।

Aamir Khan

आमिर की तीसरी शादी में बेटी बनीं रोड़ा

बीते काफी लंबे समय से आमिर खान और फातिमा सना शेख के चर्चे खबरों के गलियारों में छाये हैं। इन खबरों के बीच आमिर खान और उनकी बेटी इरा खान के बीच रिश्ते बिगड़ने की खबर भी चर्चाओं का केन्द्र रह चुकी है। दरअसल आमिर खान की बेटी इरा खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर मेरे पिता आमिर खान तीसरी शादी करते हैं, तो मैं उनसे कभी बात नहीं करूंगी। अगर ऐसा होता है तो उन्हें मुझमें से और अपनी तीसरी शादी में से एक को चुनना पड़ेगा।

Aamir Khan

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इरा खान के इस बयान के बाद आमिर खान और फातिमा सना शेख के रिश्ते के टूट जाने की खबर भी सुर्खियों में छाई। इरा खान के इस बयान में तहलका मचा दिया था। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि आमिर खान की तीसरी शादी करने की ख्वाहिश उनके मन में ही रह गई और इसके पीछे का कारण उनकी बेटी इरा खान ही बनीं।