कंगना रनौत के सामने लॉकअप के कंटेस्टंट सायशा-मंदना ने की सारी हदें पार, किया लिप टू लिप किस

ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होने वाला शो ‘लॉकअप’ इन दिनों लोगों के बीच काफी चर्चे में बना हुआ है। इस शो की सबसे खास बात ये है कि इसे बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्ट कर रही हैं। कंगना इस शो के हर वीकेंड में कुछ न कुछ नया टास्क लेकर कंटेस्टंट के बीच आती हैं। वही बीते शनिवार के एपिसोड में शो की काफी चीजें तब बदल गई जब कंगना एक नया टास्क लेकर आई। उन्होंने शो में मौजूद ब्लू और ऑरेंज टीमों के हर सदस्य को किसी ऐसे व्यक्ति को चुनने के लिए कहा जिसे वे किस देना चाहते थे। ये एक सिंबॉलिक किस था जिसके साथ किसी के गाल पर मुहर लगाना था। लेकिन इसी टास्क के दौरान शो की कंटेस्टेंट सायशा शिंदे (Sayesha Shinde) ने मंदना करीमी (Mandana Karimi) को लिप टू लिप किस कर लिया जिसे देख हर कोई बस हैरान रह गया।

Shayesha shinde and mandana karimi

जजमेंट डे पर कंगना लेकर आई नया टास्क :-

कंगना ने वीकेंड यानी कि जजमेंट डे पर कंटेस्टंट को एक नया टास्क देते हुए कहा कि वह एक ऐसे शख्स को चुने जिन्हें वह किस करना चाहते हैं। कंगना ने अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ कहा, ‘प्यार हमेशा एक गहरी छाप छोड़ता है। आज आपको यही करना है।” इसी दौरान अंजलि अरोड़ा ने किस करने के लिए सायशा शिंदे को चुना। अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने कहा, ‘सबसे प्यारी सायशा है।” वही पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और शिवम शर्मा (Shivam Sharma) ने मंदाना करीमी को चुनते हुए ‘शुद्ध आत्मा’ कहा। इसी टास्क के दौरान सायशा शिंदे ने मंदना करीमी को किस के लिए चुनते हुए ये कबूल किया कि उन्हें मंदना बेहद एट्रेक्टिव लगती है और ये कहते हुए उन्होंने मंदाना करीमी को होठों पर किस कर लिया।

Kangana ranaut

लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं सायशा शिंदे :-

इतना ही नही सायशा ने अपनी फीलिंग्स जाहिर करते हुए कहा, “मंदाना आप मुझे बहुत अट्रैक्ट करती हैं।” बतादें कि सायशा मंदाना को लिप टू लिप किस करती हैं और उसके बाद दोनों एक दूसरे को गले लगाते हुए दिखती हैं। मालूम हो कि अंजली और मुनव्वर के बाद सायशा जेल के अंदर सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं। वह एक ट्रांस वीमेन है और पेशे से फैशन डिज़ाइनर हैं। वही मंदना ने शो में लगभग एक महीने बाद बतौर 16वीं कंटेस्टंट एंट्री ली है। शो से कुछ समय तक बाहर निकाले जाने के दौरान सायशा शिंदे ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruki) के प्रति कैसा महसूस करती थी।

Munawar faruki

मुनव्वर फारूकी को लेकर कही ये बात :-

अपने इंटरव्यू में सायशा ने कहा है, ‘जिस समय उसने मेरी टांग खींचना शुरू किया, और मैंने बदले में वह किया, तभी मेरे लिए यह सब शुरू हुआ। उन पलों, उन छोटे मासूमों ने मुझे एक किशोरी की तरह महसूस कराया। मैंने कभी अनुभव नहीं किया कि जैसा कि मैं तब स्वप्निल था। जिस तरह से मुन्ना ने मेरे साथ व्यवहार किया, उसने मुझे सचमुच ऐसा महसूस कराया कि मैं 16 साल का थी। इसने मुझे एक छोटी लड़की, एक महिला की तरह महसूस कराया और यह सुंदर थी।’