अजय देवगन ने किया अपने नए फिल्म का ऐलान, इस दिन होगी बड़े पर्दे पर रिलीज

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वही लोग भी उनके अभिनय के कायल है। ऐसे में अजय देवगन ने हाल ही में अपनी एक नई फिल्म का ऐलान किया है जिसका नाम ‘भोला’ है और ये साल 2023 में 30 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Ajay devgan post

अजय देवगन के साथ नजर आएंगी तब्बू :-

आपको बतादें कि अजय देवगन ने इस फ़िल्म का ऐलान करते हुए बताया है कि इसमें उनके साथ तब्बू (Tabbu) बतौर को-एक्ट्रेस काम करेंगी। इसमें सबसे खास बात ये है कि तब्बू इससे पहले भी अजय देवगन के साथ काम कर चुकी हैं। ऐसे में एक बार फिर से इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना लोगों के लिए किसी तोहफे से कम नही होगा। मालूम हो कि लोग अजय और तब्बू की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं और दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम कर अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीता है।

Ajay devgan and tabbu

खुद अपनी फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे अजय :-

रिपोर्ट्स की माने तो अजय देवगन जल्द ही इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे जो कि एक्शन थ्रिलर फिल्म साउथ फिल्म ‘कैथी’ (Kaithi) की रीमेक है। इस फिल्म में अजय एक बार फिर से दबंग पुलिस ऑफिसर का रोल निभाते बड़े पर्दे पर नजर आएंगे जिसे वह खुद टी सीरीज फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वही इसका निर्देशन सिंघम के चचेरे भाई धर्मेंद्र शर्मा (Dharmendra Sharma) कर रहे हैं। इसके अलावा मालूम हो कि ‘भोला’ फिल्म के मुहूर्त शॉट की शूटिंग इसी साल जनवरी में की गई थी।

Ajay devgan

फिल्म ‘कैथी’ की कहानी :-

बात करें फ़िल्म के कहानी की तो ये फ़िल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ का रीमेक है जो कि साल 2019 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में साउथ एक्टर कार्ती ने डिली का किरदार निभाया था जो जेल से रिहा होने के बाद अपनी बेटी से पहली बार मिलने का प्रयास करता है। पुलिस द्वारा ड्रग्स रैकेट पर छापा मारने के कारण डिली को अपनी बेटी से मिलने में मुश्किल आती है। हालांकि हिंदी रीमेक में इसकी कहानी बिल्कुल वैसी ही हो ये कहा नही जा सकता। हो सकता है कि हिंदी दर्शकों के अनुसार फिल्म की कहानी में थोड़ा बदलाव किया जाए। लेकिन फिलहाल इस बारे में कोई भी जानकारी नही है।