web series: इस वेब सीरीज को देखने के बाद उड़ जाएगा होश, स्टोरी से अधिक बोल्ड सीन के चर्चे

web series: इन दिनों लोगों को ओटीटी प्लेटफार्म खूब भा रहा है ‌ यहां विभिन्न तरह की वेब सीरीज मौजूद है और लोग इस का लुफ्त उठा रहे हैं। आप अपनी पसंद के मुताबिक इन वेब सीरीज का आनंद अपने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ उठा सकते हैं, लेकिन कुछ वेब सीरीज ऐसी भी है जो परिवार के साथ बिल्कुल नहीं देख सकते हैं। इस सूची में ”रॉन्ग टर्न” वेब सीरीज का नाम शामिल है।

रॉन्ग टर्न वेब सीरीज

रॉन्ग टर्न’ वेब सीरीज में बेहद ही बोल्ड सीन है, इसे आप अपने परिवार वालों के साथ नहीं देख सकते हैं। इस सीरीज में काफी सारे अतरंग दृश्य है। यह सीरीज कहानी से अधिक इंटीमेट सीन्स को लेकर चर्चा में बना हुआ है। ‘रॉन्ग टर्न’ वेब सीरीज देखने से पहले अपनी प्राइवेसी का पूरा ख्याल रखें। अगर आप इस वेब सीरीज को बच्चे या फैमिली के सामने प्ले कर देते हैं तो आप शर्मिंदगी महसूस करेंगे। वेब सीरीज ‘रॉन्ग टर्न’ में बड़े किरदारों ने रोल अदा किया है। बता दें कि लक्ष्य हांडा और पारोमिता परी जैसे नामचीन कलाकारों ने अभिनय किया है। यह सीरीज क्राइम-थ्रिलर पर आधारित हैं, लेकिन इसमें बोल्ड सीन जबरदस्त तरीके से दर्शाया गया है। ऐसे ऐसे सींस देखने को मिलेंगे जिसे देखने के बाद आपका होश उड़ जाएगा।

बोल्ड सीन के काफी चर्चे

‘रॉन्ग टर्न’ वेब सीरीज में पारोमिता परी ने सारी हदें लांग दी है। उनके बोल्ड अंदाज के कारण चारों ओर उनकी चर्चा हो रही है। बता दें कि 18 साल से ज्यादा की आयु वाले लोगों के लिए रॉन्ग टर्न’ बनाया गया है। अगर आपकी आयु 18 साल से कम है तो आप इसे नहीं देखे यह सलाह जाती है। वेब सीरीज देखने से पहले कान में एयर फोन जरूर लगा लें। वेब सीरीज में लीड रोल अदा करने वाली पारोमिता परी सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहती है उनके 18000 फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर है। मालूम हो कि इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म पर काफी ज्यादा बोल्ड सीन वाले वेब सीरीज रिलीज हो रहे हैं।