पूनम पांडे ने उतारे सबके सामने कपड़े, खुलेआम नहाने का Video हुआ Viral! देखें

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियालिटी शो लॉकअप (Reality Show Lock UPP) में हर दिन सभी कंटेस्टेंट अपनी जिंदगी से जुड़े एक से बढ़कर एक चौका देने वाले खुलासे कर रहे हैं। ऐसे में शो में हर दिन एक नया बवाल मचता नजर आता है। वही अब इस हंगामे में पूनम पांडे (Poonam Pandey) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Poonam Pandey Bath Video Viral) हो रहा है, जिसमें वह घर में सबके सामने नहाती (Poonam Pandey Take Shower In Front Everyone) हुई नजर आ रही हैं। पूनम पांडे का यह बेबाक अंदाज देख एक बार फिर कंगना रनौत के इस शो में कॉन्ट्रोवर्सी मच गई है।

whatsapp-group

Poonam Pandey

लॉकअप में हर दिन मच रहा नया धमाल

कंगना रनौत का ये शओ लॉकअप जल्द ही अपने ग्रैंड फिनाले एपिसोड के साथ खत्म होने वाला है। कंगना खुद इस शो को होस्ट कर रही है। वहीं जैसे-जैसे ये शो अपने फिनाले की तरफ आगे बढ़ रहा है, इसमें मचने वाला बवाल बढ़ता ही जा रहा है। हर एपिसोड में कुछ ना कुछ ऐसा घटता है जो सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड का हिस्सा बन जाता है।

Poonam Pandey

whatsapp

एक बार फिर पूनम ने कैमरे के सामने उतारे कपड़े

इस कड़ी में लॉकअप के लेटेस्ट एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ है, कि लोगों की नजरें अपनी स्क्रीन से नहीं हट रही है। दरअसल एक बार फिर कैमरे के सामने पूनम पांडे ने अपने कपड़े उतारते हुए सभी को हैरान कर दिया है। पूनम पांडे इस दौरान कपड़े उतार कर खुले में नहाने लगी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Poonam Pandey

दरअसल शो में मौजूद शिवम शर्मा खुले में सबके सामने नहाने की प्लानिंग करते हैं, जिसके बाद वह एक बाल्टी में पानी लेकर यार्ड में नहाने लगते हैं। इस दौरान उन्होंने ट्राउजर पहना है। तभी वहां मौजूद सायशा शिंदे और पायल इस बात को लेकर शिवम का मजाक उड़ाने लगती है और उन्हें छोड़ने लगती है, कि ट्राउजर पहनकर कौन नहाता है, जिसके बाद शिवम ट्राउजर उतार देते हैं।

Poonam Pandey

तभी इस दौरान वहां पूनम पांडे की एंट्री हो जाती है, जिन्होंने पिछले दिनों ही कैमरे के सामने अपने कपड़े उतारे थे। पूनम की एंट्री होने के साथ ही सभी की नजरे उनकी अदाओं पर टिक जाती है। पूनम पांडे इस दौरान शिवम के नहाने आती है और कहती है कि वह भी यह सब अपने फैंस के लिए कर रही हैं।