Malaika Arora Net Worth: आलीशान बंगला, लग्जरी गाड़ियों की शौकिन है मलाइका अरोड़ा, जाने कितना है बैंक बैलेंस?

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। 48 साल की मलाइका अरोड़ा आज भी अपने बोल्ड लुक और फिटनेस से इंडस्ट्री की न्यू कमर्स एक्ट्रेस को बराबर की टक्कर देती है। मलाइका अरोड़ा अपनी बोल्ड इमेज के कारण हर दिन खबरों के गलियारों में छाई रहती है। इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपने टॉक शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। मलाइका अरोड़ा के डेली रूटीन के चर्चो के कारण यह बात तो हर कोई जानता है कि मलाइका अरोड़ा काफी लैविश लाइफ स्टाइल जीना पसंद करती है। ऐसे में आइए हम आपको बॉलीवुड की आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा की टोटल नेटवर्थ के बारे में बताते हैं।

whatsapp-group

malaika arora

 

आलीशान बंगले में रहती है मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में एक बेहद आलीशान फ्लैट में रहती है। 4 कमरों का उनका यह फ्लैट हर तरह की सुख सुविधा से लैस है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनके इस घर की कीमत 14.5 करोड रुपए है।

whatsapp

malaika arora

 

मलाइका अरोड़ा का कार कलेक्शन

वही बात मलाइका अरोड़ा के कार कलेक्शन की करें तो बता दे कि मलाइका को कारों का बेहद शौक है। उनके पास कई ब्रांडेड कार है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका अरोड़ा के पास 3.28 करोड़ की रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एल डब्ल्यू बी, ऑडी क्यू 7 जो 83.30 लाख से शुरू होती है के अलावा 1.42 करोड़ की बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की 730 एलडीडीपीई सिग्नेचर जैसी लग्जरी कारें हैं। इसके अलावा उनके कार के बेड़े में टोयोटा इनोवा क्रिस्टा भी खड़ी है।

malaika arora

 

मलाइका अरोड़ा की कमाई का जरिया

बात मलाइका अरोड़ा की कमाई की करें तो बता दे कि मलाइका अपने आइटम सॉन्ग के अलावा कई ब्रांड का एंडोर्समेंट कर भी लाखों की कमाई करती है। इसके अलावा मलाइका ने कई बिजनेस में भी अपने पैसे इन्वेस्ट किए हैं। उनकी अपनी एक हेल्दी फूड डिलीवरी सर्विस है, जिसका नाम न्यूड बाउल्स है। इसके अलावा फिटनेस ऐप योगा के साथ ही उन्होंने फैशन ब्रांड लेबल लाइफ में भी अपना काफी बड़ा अमाउंट इन्वेस्ट किया है।

 malaika arora

 

एक आइटम सॉन्ग के लिए कितनी फीस लेती है मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा एक आइटम सॉन्ग के लिए 90 लाख रुपए से लेकर 1 करोड़ रुपये तक चार्ज करती है। इसके अलावा वह कई रियलिटी शो को जज भी करती है, जिसके लिए वह पर एपिसोड 6 से 8 लाख रुपए फीस लेती है। इस हिसाब से मलाइका अरोड़ा की मंथली इनकम 70 लाख से 1.50 करोड़ रुपए है।