बॉलीवुड के इन एक्टर्स के हमशक्ल ने मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

हमारे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सितारों का स्टारडम कुछ ऐसा है जिसे हर कोई अपने जीवन में महसूस करना और उसे जीना चाहता है। वही कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बॉलीवुड सितारों की तरह दिखना चाहते हैं। कहते हैं कि इस दुनिया में एक इंसान के जैसे 7 चेहरे वाले लोग मौजूद होते हैं। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके हमशक्ल असल जिंदगी में नजर आ चुके हैं। इतना ही नही इनकी तस्वीरों सोशल मीडिया से लेकर इन्टरनेट तक काफी वायरल भी हो चुकी है।

whatsapp-group

Ajay devgan with his doppelganger

अजय देवगन :-

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) का है जिनके हमशक्ल की तस्वीर कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। हालांकि अभी तक यह बात सामने नही आ पाई है कि असल में उस इंसान का नाम क्या है और वह रहता कहा है।

Akshay kumar with his doppelganger

whatsapp

अक्षय कुमार :-

आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के भी एक हमशक्ल हैं। जी हां, कुछ महीने पहले एक शख्स की तस्वीरें सोशल मीडिया और इन्टरनेट पर तेजी से वायरल हुई थी जो देखने में बिल्कुल अक्षय कुमार की तरफ थे। बता दें कि इस शख्स का नाम माजिद मीर पाया है।

John abraham with his doppelganger

जॉन अब्राहम :-

एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) ने तो अपने हमशक्ल से खुद ही मुलाकात की थी। जी हां, दरअसल कुछ सालों पहले जॉन एक मॉल में शॉपिंग करने पहुंचे थे और इसी दौरान उनकी मुलाकात अपने हमशक्ल से हुई थी। आपको बतादें कि मुलाकात के वक़्त दोनों ने एक दूसरे से साथ सेल्फी भी ली थी जो कि इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थी।