मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया बैडरूम वीडियो, लुक देखकर भड़के फैंस, किया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड की हॉटेस्ट अदाकाराओं की लिस्ट में शुमार एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आये दिन अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वही लोगों को भी उनका ये अंदाज खूब पसंद आता है। हालांकि कभी कभी मलाइका का फैशन सेंस उनपर ही भारी पड़ जाता है और वह सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ अभी हाल ही में जब मलाइका ने नए साल के मौके पर अपनी एक वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट (Malaika Arora brutually trolled by netizens) पर शेयर की।

Malaika arora

मलाइका ने शेयर किया बैडरूम वीडियो :-

 

जी हां, दरअसल नए साल की शुरुवात में मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक बैडरूम वीडियो (Malaika Arora shared her bedroom video) शेयर की है जो कि इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। आपको बतादें कि इस वीडियो में मलाइका सोकर उठते हुए नजर आ रही हैं। इतना ही नही वह रजाई में लेटी हुई अंगड़ाई लेते हुए भी दिखाई दे रही हैं।

Malaika arora

अर्जुन कपूर हुए कोरोना पॉजिटिव :-

एक तरफ जहां कुछ लोगों को मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है तो वही दूसरी तरफ कुछ लोग काफी गुस्से में हैं और एक्ट्रेस के पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बतादें कि मलाइका के बॉयफ्रेंड व बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर हाल ही में कोरोना पॉजिटिव (Arjun Kapoor is corona positive) पाए गए थे जिसके बाद उन्होंने खुद को फिलहाल क्वांरटीन कर लिया है। ऐसे में मलाइका इस नए साल के मौके पर अर्जुन कपुर से नही मिल पाई है।

Malaika arora and arjun kapoor

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया :-

मालूम हो कि मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इसपर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोगों को मलाइका की ये वीडियो काफी पसंद आई तो वही कुछ लोग उनसे बेहद नाराज हैं।

Malaika arora

कई लोगों ने उन्हें नए साल की बधाई दी है, तो वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल (People trolled Malaika Arora) भी किया है। एक यूजर ने मलाइका के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘नए साल पर सुबह-सुबह तो उठकर ईश्वर का नाम लेना चाहिए उसके बाद कुछ करो।’