The Great Khali Wife: खली की पत्नी देख भूल जायेंगे बॉलीवुड बालाएं, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

The Great Khali Wife Harminder Kaur: 7 फुट के द ग्रेट खली आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी पहचान अपनी मेहनत और अपनी दमदार रेसलिंग के जरिए खड़ी की है। खली अपनी रेसलिंग के अलावा अपने एक्टिंग करियर और अपने लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहे है। द ग्रेट खली का भारी-भरकम शरीर देखकर अक्सर लोग उनके डेली रूटीन को लेकर चर्चा करते हैं। ऐसे में अपने हर दिन को लेकर चर्चाओं में रहने वाले द ग्रेट खली की लाइफ पार्टनर कौन है…? क्या आप उनके बारे में जानते हैं? अगर नहीं… तो बता दे कि इन दिनों द ग्रेट खली की पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिनमें उनके सादे अंदाज और उनकी खूबसूरती ने हर किसी का दिल जीत लिया है।

whatsapp-group

The Great Khali Wife Harminder Kaur

कौन है द ग्रेट खली की पत्नी?

द ग्रेट खली का असली नाम दिलीप सिंह राणा और उनकी पत्नी का नाम हरमिंदर कौर है। हरमिंदर कौर द ग्रेट खली से बेहद प्यार करती है। दोनों की कद-काठी में चाहे जितना भी फर्क हो, लेकिन उनके प्यार के बीच कभी कोई फर्क नहीं आया है। दोनों का रिश्ता उनके संघर्ष के सफ़र से ही बेहतर हुआ है।

The Great Khali Wife Harminder Kaur

whatsapp

परिवार ने कराई थी पहली मुलाकात

बता दे द ग्रेट खली की पत्नी हरमिंदर कौर एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने दिल्ली से ही अपनी पढ़ाई की है। हरमिंदर कौर की सादगी और उनके सिंपल अंदाज़ पर ही द ग्रेट खली फिदा हो गए थे। दोनों की पहली मुलाकात परिवार ने ही करवाई थी। पहली ही मुलाकात में दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे।The Great Khali Wife Harminder Kaur

 

खली की शादी को हो चुके हैं 20 साल

खली ने 27 फरवरी 2002 को हरमिंदर कौर से हिंदू रीति-रिवाजों के मुताबिक सात फेरे लेते हुए शादी की थी। आज दोनों अपनी निजी जिंदगी में बेहद खुश हैं। बता दें खली और हरमिंदर की एक बेटी भी है, जिसका नाम अवलीन राणा है। खाली अपने कई इंटरव्यू में इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि उनकी सफलता के पीछे उनकी पत्नी हरमिंदर का हाथ है। वह हमेशा उनके साथ खड़ी रहती हैं।