शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना खान इस बना सकती है खान परिवार का दामाद, जाने कौन है ये विदेशी मुंडा?

शाहरुख खान (Shahrikh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) वैसे तो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सुहाना खान की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड में डेब्यू (Suhana Khan Debut Film) (Suhana Khan Birthday) किए बिना ही किसी स्टार से कम नहीं है। यही वजह है कि सुहाना खान हर दिन किसी न किसी वजह से खबरों के गलियारों में छाई रहती है। ऐसे में हाल ही में सुहाना खान का 22 वां जन्मदिन था। सुहाना खान ने अपना यह खास बर्थडे सेलिब्रेशन अपने कुछ विदेशी दोस्तों और अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड (Suhana Khan Boyfriend) के साथ मनाया। ऐसे में सुहाना खान तस्वीरों (Suhana Khan Viral Photos) में जिस लड़के के साथ नजर आ रही हैं, उसे लेकर की खबरें छाई हुई है कि शायद यही खान परिवार (Khan Family) के इकलौते दामाद हो सकते हैं।

whatsapp-group

Suhana Khan

ग्रैंड तरीके से सुहाना खान ने मनाया जन्मदिन

बता दे सुहाना खान 22 साल की हो गई है, ऐसे में हाल ही में सुहाना खान ने अपने 22वें बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद खूबसूरत अंदाज में शेयर किया है। इस दौरान सुहाना खान ने अपने जन्मदिन की तस्वीरों में अपने कुछ खास दोस्तों को भी कैप्चर किया है, जिनके साथ वह अपना जन्मदिन मनाती नजर आई है।

Suhana Khan

whatsapp

कौन है सुहाना खान का बॉयफ्रैंड

वही इन तस्वीरों में एक तस्वीर उस लड़के के साथ भी है, जिसके साथ इन दिनों सुहाना खान को खासा बार बार देखा जा रहा है। इस विदेशी लड़के के साथ बढ़ती सुहाना खान की नजदीकियों को लेकर अब सोशल मीडिया पर भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। इस दौरान सुहाना खान के फैंस बार-बार यही सवाल कर रहे हैं कि- क्या यही विदेशी लड़का शाहरुख खान का जमाई बनने वाला है?

Suhana Khan

शाहरुख खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का बादशाह कहा जाता है, ऐसे में शाहरुख खान की तरह ही उनकी बेटी की भी फैन फॉलोइंग काफी लंबी चौड़ी है। सुहाना खान की पर्सनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों उनका नाम एक विदेशी लड़के के साथ खासा सुर्खियां बटोर रहा है। हालांकि सुहाना की तरफ से इस लड़के को लेकर अब तक कोई ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं आया है।

Suhana Khan

हालांकि तस्वीरों को देखकर यह साफ लग रहा है कि सुहाना खान और इस विदेशी लड़के के बीच कुछ खास संबंध है। वही खबरों में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सुहाना खान के साथ तस्वीरों में नजर आ रहा यह विदेशी लड़का ही खान परिवार का दामाद बन सकता हैं।

Suhana Khan Film The Archies

सुहाना खान के वर्क फ्रंट की बात करे तो बता दे इन दिनों सुहाना अपने अपकमिंग फिल्म आर्चिस को लेकर खासा व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ कई और बॉलीवुड स्टार किड्स डेब्यू कर रहे हैं।