ये हैं बॉलीवुड की वो 4 जोड़ी, जिन्होंने ब्रेकअप के बाद खोली थी अपने एक्स की पोल पट्टी, लोग भी रह गए थे दंग

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में रिश्ते के मायने बेहद तेजी से बदलते हैं। कभी कोई एक दूसरे के प्यार में डूबा दिखता है तो कभी कोई ब्रेकअप के बाद एक दूसरे को सरेआम बेइज्जत करते दिखता है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो ब्रेकअप के बाद अपने एक्स के बारे में खुलकर लोगों के सामने बात करते नजर आये थे।

Salman khan and katrina kaif

कटरीना कैफ और सलमान खान :-

बॉलीवुड के टाइगर और टाइग्रेस कहे जाने वाले सितारें सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक वक्त पर बेहद अच्छे कपल हुआ करते थे। दोनों के बीच का प्यार देख कर लोगों को यही लगता था कि दोनों जल्दी ही शादी कर लेंगे। मगर ऐसा कुछ हुआ नही और दोनों जल्द ही एक दूसरे से अलग (Salman Khan and katrina Kaif breakup) हो गए। वही सलमान से ब्रेकअप के बाद कटरीना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘सलमान और मेरा रिशता पवित्र था इसलिए ब्रेकअप के बाद भी हम दोनो साथ मे है और पहले से अच्छे दोस्त है।’

Alia bhatt and siddharth malhotra

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा :-

इस लिस्ट में अगला नाम आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) का है जिनके बीच प्यार की शुरुवात करण जौहर की फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। भले ही दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सबके सामने कबूल ना किया हो मगर ब्रेकअप के बाद अपने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘ मेरे अंदर सिड के लिए काफ़ी सारी इज्ज़त और प्यार है। हमने एक साथ इंडस्ट्री में क़दम रखा था। मैं उसे लंबे समय से जानती हूं।’

Katrina kaif and ranbir kapoor

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर :-

करीब 6 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद जब कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) एक दूसरे से अलग हुए थे तो ये हर किसी के लिए काफी शॉकिंग था। वही कटरीना कैफ ने अपने इस ब्रेकअप (Ranbir Kapoor and Katrina Kaif breakup) के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि जो होता है अच्छे के लिए होता है। दिल टूटने की आशंका ही मेरा एकमात्र डर है।

Salman khan and aishwarya rai

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन :-

इस लिस्ट में आखिरी नाम ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और सलमान खान (Salman Khan) का है जिनकी लव स्टोरी बेहद दर्दनाक मोड़ पर आकर खत्म हुई थी। वही साल 2002 में अपने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए बताया था कि सलमान इस बात को स्वीकार नही कर पा रहे थे कि उनका ब्रेकअप हो गया है। एक्ट्रेस ने आगे बताया था, ‘सलमान अक्सर मेरे काम के बीच में आ जाते थे। उन्होंने कई बार मेरे साथ फिजिकल होने की कोशिश की है। जब मैंने उनका फोन उठाने से इनकार किया था तो उन्होंने मुझे मारा और खुद को शारीरिक रूप से घायल कर लिया था।