आमिर खान ने किरण राव से तलाक पर खोला बड़ा राज, कौन है पति-पत्नी के बीच मे आया ‘वो’ !

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपना 57वां जन्मदिन मनाया है। आमिर ने अबतक के अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और वह अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लोगों के बीच अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। पिछले साल वह किरण राव (Kiran Rao) के साथ अपनी दूसरी शादी टूटने की वजह से काफी चर्चा में थे। उन्होंने 15 साल बाद किरण से तलाक लेकर हर किसी को हैरान कर दिया था। आपको बतादें कि दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम आजाद राव खान है।

Aamir khan and kiran rao

अफेयर थी तलाक की वजह ? :-

आमिर खान और किरण राव ने एक दूसरे के साथ सेपरेशन अन्नाउंस करते वक़्त ये कहा था कि वो दोनों एक दूसरे के साथ परिवार की तरह हैं और हमेशा एक अच्छे दोस्त की तरह साथ रहेंगे। हालांकि दोनों के तलाक के वक़्त ये अफवाह जोरों पर थी कि आमिर किसी अन्य एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में हैं और इसी वजह से वह अपनी दूसरी पत्नी से अलग हो रहे हैं। अब पहली बार मिस्टर खान ने इस अफवाह को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Aamir khan and rina dutta

आमिर खान ने रखा अपना पक्ष :-

एक लीडिंग मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में आमिर खान ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है, ‘नहीं, न पहले कोई था और न अब कोई है। जब मैंने अपनी पहली वाइफ रीना दत्ता से तलाक लिया था तो भी किरण राव उसकी वजह नहीं थीं।’ आमिर ने आगे बताया, ‘जब मैं रीना से अलग हो रहा था तो मेरी ज़िंदगी में कोई नहीं था। मैं किरण को जानता जरूर था लेकिन मेरी और उनकी दोस्ती काफी समय बाद में हुई थी। आपको बतादें कि किरण राव से पहले रीना दत्ता आमिर खान की पत्नी थीं। दोनों ने अपनी शादी के 16 साल बाद एकदूसरे से तलाक ले लिया था। मालूम हो कि रीना और आमिर के दो बच्चे हैं जिनका नाम इरा और जुनैद खान है।