सगाई के बाद इरा खान की हालत हुई ऐसी, सड़क पर पैर में चप्पल अजीब से कपड़ों मे पहचानना हुआ मुश्किल

Ira Khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) हर दिन खबरों के गलियारों में छाई रहती है। इरा खान ने भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू ना किया हो, लेकिन वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित स्टार्किड्स में से एक है। हाल ही में इरा खान ने सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे संग सगाई की है। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बनने वाले हैं। इरा की सगाई के बाद उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें (Ira Khan Latest Photos Viral) सामने आई हैं, जिसने न सिर्फ फैंस के होश उड़ा दिए हैं, बल्कि इरा का लेटेस्ट लुक देख सभी हैरान भी नजर आ रहे हैं।

whatsapp-group

Ira Khan

सड़को पर चप्पल पहन घूमती दिखी इरा खान

नई वायरल तस्वीरों में इरा खान बीच रोड पर अजीबोगरीब कपड़ों और चप्पल में नजर आ रही है। इरा खान का अजीबो गरीब लुग देख नेटीजंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। बता दे इरा खान ने 18 नवंबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग सगाई की है। सगाई के मौके की कई तस्वीरें बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी वहीं अब इरा खान की जो नई तस्वीरें सामने आई हैं उनमें उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है यही वजह है कि उनकी इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद नेटजंस इस पर अलग अलग अंदाज में कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

Ira Khan

whatsapp

मुंबई की सड़कों पर घूम रही इरा खान का ये लुक देख हर कोई हैरान हो रहा है। इस दौरान एक चाय की टपरी पर इरा अपने दोस्त के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में इरा भले ही अपने कंफर्ट जोन में नजर आ रही हो, लेकिन इरा का लुक उनके फैंस को काफी हैरान कर रहा है। इस दौरान उनकी इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद कई लोगों ने सगाई और उनकी इस लेटेस्ट तस्वीर का कंपैरिजन किया है।

Ira Khan

वहीं कई लोगों ने इरा खान की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है कि- सगाई के बाद इरा खान का क्या हाल हो गया है। कई लोगों ने इरा खान के सादे अंदाज को देखने के बाद उनकी तारीफ भी की है और कहा है कि- इतने बड़े स्टार की बेटी दिखावा करना बिल्कुल पसंद नहीं करती।