प्रेगनेंसी के दौरान करीना कपूर लगाती थी चेहरे पर टूथपेस्ट, वजह जानकर उड़ जाएगें आपके होश

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर अपने बयानों व ग्लैमरस स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वही लोग भी उन्हें उनके अभिनय के अलावा उनकी खूबसूरती के लिए खूब पसंद करते हैं। करीना ने अबतक के अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और यही वजह है कि आज वह खुद में एक ब्रांड बन चुकी हैं। लोग उन्हें ना सिर्फ फिल्मों में बल्कि विज्ञापनों में भी साइन करने के लिए बेताब रहते हैं।

Kareena kapoor khan

झूठी हैं करीना कपूर खान :-

वही करीना कपूर खान भी इन दिनों अपने स्टारडम का फायदा उठाते हुए कई सारे ब्रांड को प्रमोट करती नजर आ रही हैं जिसके लिए उन्हें फीस के तौर पर मोटी रकम दी जाती है। हालांकि आपको बतादें कि इस मामले में करीना भी बाकी सितारों की तरह झूठी हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि विज्ञपान कर लोगों को महंगे महंगे प्रोडक्ट लगाने की सलाह देने वाली करीना कपूर खुद घरेलू नुस्खे का इस्तेमाल करती हैं जब भी उन्हें कोई स्किन संबंधित दिक्कतें आती है और ये बात किसी और ने नही बल्कि खुद करीना कपूर (Kareena Kapoor believes in home remedies) ने कुबूल की है।

Kareena kapoor

घरेलू नुस्खे का करती हैं इस्तेमाल :-

जी हां, आपकी जानकारी के लिए बतादें कि जिस वक्त करीना कपूर खान प्रेग्नेंट थी, उस दौरान वह घरेलू नुस्खे का ही इस्तेमाल किया करती थी और ये भी एक वजह है कि उनकी स्किन हमेशा ही बेहद दमकती हुई नजर आती है। इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर खान ने अपनी किताब प्रेगनेंसी बाइबल में किया है।

 

करीना ने अपने किताब में लिखा है कि दूसरी प्रेगनेंसी के दौरान उन्हें बेहद सारी स्किन संबंधित समस्याएं होने लगी थी।  उनके चेहरे पर एक्ने और स्पॉट साफ-साफ दिखने लगे गए थे। ऐसे में इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए उन्होंने किसी महंगे प्रोडक्ट का नही बल्कि टूथपेस्ट का सहारा लिया था।

Kareena kapoor

हॉर्मोन के कारण होती थी परेशानियां :-

करीना ने आगे अपनी किताब में लिखा है कि वह जानती थी कि उन्हें ये सारी समस्याएं हॉर्मोन की वजह से हो रही थी और ऐसे वक्त में परेशान नही बल्कि धैर्य से काम लेना चाहिए। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि इस दौरान उन्होंने केमिकल बेस्ड प्रोडक्ट्स से दूरी बनाई और किचन में मौजूद चीजों से ही फेस पैक बनाकर लगाया। वह पपीते और दही का पैक बनाकर उसे अपने चेहरे पर लगाती थी जिससे ना सिर्फ चेहरे को ठंडक मिलती है बल्कि स्किन इर्रिटेशन से भी राहत मिलती है।