नीना गुप्ता से लेकर तापसी पन्नू तक, जब इन एक्ट्रेसेस को झेलनी पड़ी थी डायरेक्टर्स के बेहूदा डिमांड से शर्मिंदगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री दूर से देखने में जितनी शानदार और ग्लैमरस लगती है, पास से उसमें उतनी ही गंदगी भरी है। यहां सितारों को फेम और सफलता हासिल करने के लिए बहुत कुछ कुर्बान करना पड़ता है। जी हां और इस इंडस्ट्री में शोषण’ होना बेहद आम बात है। फिर चाहे वो कोई बड़ी अदाकारा हो या फिर छोटी।

सभी ने अपने करियर के दौरान इसे जरूर फेस किया है। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको फ़िल्म इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताते हैं जिन्होंने सफलता तो हासिल की लेकिन उन्हें इसकी काफी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी थी। इतना ही नही कई डायरेक्टर और फिल्म मेकर्स भी इन्हें भरी सभा में शर्मिंदा भी कर देते हैं।

सोनाली सहगल :-

Sonali Sehgal

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ फेम सोनाली सहगल(Sonali Sehgal) का है जिन्हें एक डायरेक्टर ने अपनी बॉडी की सर्जरी कराने को कह दिया था। इसके साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस को यह भी कह दिया था कि उनकी बॉडी उतनी अट्रैक्टिव नहीं है।

तापसी पन्नू :-

Tapsee pannu

साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड का रुख करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू(Tapsee Pannu) ने अपने बेहतरीन एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है। हालांकि सफलता की सीढ़ियों को चढ़ने के लिए तापसी को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

Tapsee pannu

अपने एक इंटरव्यू में तापसी ने डायरेक्टर राघवेंद्र को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा था कि उन्होंने भरे सेट में दाबी पर नारियल रखने की डिमांड कर दी थी। लेकिन बाद में राघवेंद्र ने इस बात पर सफाई देते हुए कहा था कि उनके कहने का कुछ और तर्क था और तापसी पन्नू उसे समझ नही पाई थी।

नीना गुप्ता :-

Neena gupta

नीना गुप्ता(Neena Gupta) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं जो बेहद बेबाकी से अपने बातों को लोगों के सामने रखती हैं। वही उनका गाना ‘चोली के पीछे क्या है’ लोगों को आज भी बेहद पसंद आता है। इस गाने में नीना गुप्ता का एक्सप्रेशन और डान्स इतना ज़बरदस्त था कि लोग अब भी उनकी तारीफ करते नही थकते। हालांकि अपने एक इंटरव्यू में नीना ने बताया था कि इस गाने के लिए डायरेक्टरों ने उन्हें हेवी पैडेड बा पहनने को कहा था जिसको लेकर उन्हें काफ़ी बुरा लगा था।

मानवी गगरु :-

Anamika gagroo

इस लिस्ट में आखिरी नाम उजड़ा चमन फ़ेम मानवी गगरु(Manvi gagru) का है जिन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने ऑडिशन की बात बताते हुए बड़ा खुलासा किया था। मानवी ने बताया था कि ऑडिशन के दौरान मेकर्स ने उन्हें रेप सीन करके दिखाने कि डिमांड की थी जिसको लेकर उन्हें काफ़ी ज़्यादा बुरा लगा था। उन्होंने आगे बताया था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी इंडस्ट्री है जिसमें लोगों को ग्लैमर तो मिलता है लेकिन काफ़ी कुछ कुरबान भी करना पड़ता है।