क्या इमरान हाशमी की वजह से हुआ था कटरीना-रणबीर का ब्रेकअप, खुद एक्टर ने कही थी ये बात

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बीते दिनों 14 अप्रैल को शादी कर अपने जिंदगी की एक नई शुरुवात की है। तकरीबन 5 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आलिया-रणबीर ने ये फैसला लिया और शादी के बंधन में बंधे जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। ये तो सभी जानते हैं कि आलिया को डेट करने से पहले रणबीर ने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को डेट किया है जिसमे कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम भी शामिल है। खबरों के अनुसार कटरीना और रणबीर ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था और दोनों के अफेयर की खबरें भी लोगों के सामने आई थी।

Katrina kaif and ranbir kapoor

इमरान हाशमी ने दी थी ये सलाह :-

मगर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। वही अब कटरीना भी विक्की कौशल के साथ शादी कर चुकी हैं। लेकिन इन सब के बीच क्या आपको पता है कि आलिया के कजिन इमरान हाशमी (Emran Hashmi) ने कैटरीना को रणबीर को छोड़ देने की सलाह दी थी। जी हां, कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर जब रिलेशनशिप में थे तब इमरान हाशमी ने उन्हें एक सलाह दी थी। इमरान ने कैटरीना को ये सलाह करण जौहर के चैट शो में दी थी। दरअसल ये बात तब की है जब इमरान हाशमी करण जौहर के चैट शो में आए थे जहां करण ने उनसे रणबीर और कैटरीना दोनों को एक सलाह देने के लिए कहा था।

Emran hashmi

जल्द आएंगे कटरीना और इमरान एक साथ नजर :-

इमरान ने अपने जवाब में रणबीर को ये सलाह दी थी कि वह महिलाओं के साथ खेलना छोड़ दें। वही कटरीना के लिए उन्होंने कहा था कि वह रणबीर को छोड़ दें। आपको बतादें की फिल्म जग्गा जासूस के बाद रणबीर और कटरीना अलग हो गए थे। ये आखिरी फ़िल्म थी जिसमे दोनों ने एक साथ काम किया था। हालांकि ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। मालूम हो कि रणबीर-कटरीना अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन थे और दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। इसके अलावा बात करें वर्कफ्रंट की तो इमरान हाशमी और कटरीना कैफ जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में साथ में नजर आने वाले हैं। ये पहली बार है जब दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।