Urfi Javed ने अपने परिवार को लेकर तोड़ी चुप्पी, खुद सुनाई अपनी और बहनों की दर्दनाक कहानी!

Urfi Javed Family: उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम आज एक सोशल मीडिया सेंसेशन क्वीन (Urfi Javed Instagram) के तौर पर लिया जाता है। हर दिन उर्फी जावेद के अतरंगी आउटफिट की तस्वीरें और वीडियो (Urfi Javed Latest Viral Photos And Video) सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जिसके चलते कुछ लोग उनकी बोल्डनेस को पसंद करते हैं, तो कुछ लोग उनकी बोल्डनेस (Urfi Javed Bold Look) के चलते ही उनसे नफरत करते हैं। हालांकि अपने लाइफ स्टाइल और बोल्ड आउटफिट को लेकर उर्फी जावेद का यही कहना है कि उन्हें ट्रोलर्स के तीखे बयानों से कोई फर्क नहीं पड़ता। वह अपनी जिंदगी (Urfi Javed Life Style) में वही करती है, जो उन्हें करना पसंद है।

whatsapp-group

विवादों से है उर्फी का गहरा नाता

उर्फी जावेद एक सोशल मीडिया सेंसेशन स्टार है। हालांकि यह बात अलग है कि उन्होंने कई टेलीविजन सीरियल, वेब सीरीज, रियलिटी शो में भी काम किया है, लेकिन उन्हें असल पापुलैरिटी उनके अतरंगी आउटपुट के चलते ही मिली है। यही वजह है कि उर्फी जावेद का नाम उनके काम से ज्यादा उनके विवादों को लेकर चर्चाओं में रहा है। उर्फी जावेद की बोल्डनेस को देखकर अक्सर उनकी फैमिली को लेकर भी सवाल उठते हैं। हर कोई उनके परिवार के बारे में जानना चाहता है। ऐसे में आइये हम आपको उर्फी जावेद के परिवार के बारे में बताते हैं, जिसे लेकर खुद जावेद ने कई चौका देने वाले खुलासे किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने परिवार को लेकर किया बड़ा खुलासा

दरअसल उर्फी जावेद का बीते दिनों एक टॉपलेस वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें ऊर्फी जावेद बिना किसी कपड़े की नजर आई थी। इस वायरल वीडियो के बाद ऊर्फी जावेद को ट्लोर्स के तीखे बयानों का भी सामना करना पड़ा था। हालांकि यह पहली बार नहीं था जब ऊर्फी जावेद किसी बैकलेस आउटफिट में नजर आई हो। इस वीडियो के बाद उर्फी जावेद ने ढेर सारे छेद वाली एक ब्लैक ब्रॉलेट के साथ मैचिंग शॉर्ट स्कर्ट का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा कि- कैसे उन्होंने और उनकी बहनों ने मिलकर उनके परिवार के सख्त नियमों के खिलाफ जाकर अपनी जिंदगी के फैसले लिये।

whatsapp

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी से भी ज्यादा बोल्ड है उनकी बहने

इस दौरान उर्फी जावेद ने अपनी मिडल क्लास फैमिली को लेकर काफी कुछ कहा। साथ ही उन्होंने बताया कि एक मिडिल क्लास फैमिली में कभी भी लड़की को अपने फैसले लेने की इजाजत खुद नहीं होती। उर्फी जावेद ने इस दौरान अपने और अपनी बहन की जर्नी और परिवार के बर्ताव के बारे में बताया। उर्फी ने बताया कि वह और उनकी बहने उनके परिवार की पहली ऐसी महिलाएं हैं, जो अपने शहर से बाहर आकर रह रही है और वह भी अकेले… उसने कहा कि वह परिवार की ऐसी पहली महिला है, जो न केवल काम कर रही है बल्कि खुद कमा कर अपना गुजारा भी कर रही है।

पिता को लेकर पहले भी खुलासे कर चुकी है उर्फी

बता दे इससे पहले भी उर्फी जावेद अपने पिता को लेकर कई चौका देने वाले खुलासे कर चुकी है। इस दौरान उर्फी जावेद ने अपने खुलासों में इस बात का भी जिक्र किया है कि किस तरह उनके परिवार वाले ही उन पर शोषण किया करते थे। अपने परिवार की यातनाओं से ही परेशान होकर उन्होंने अपने घर को छोड़ने का फैसला किया था, जिसके बाद वह दिल्ली आ गई थी और यहां से जर्नलिस्म की पढ़ाई करने के बाद वह मुंबई काम की तलाश में पहुंची और यहीं से उनकी जर्नी शुरू हुई।