गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद सीता बनेगी आलिया भट्ट, इन पांच फिल्मों में आएंगी नजर

बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से हर किसी का दिल जीता है। फिर चाहे वो फिल्मी सितारें हो या फिर आम इंसान। आलिया हर किसी के दिलों में बसती हैं। वही अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना 29वां जन्मदिन मनाया (Alia Bhatt celebrated her 29th birthday) है। वह इस बार अपना जन्मदिन अपनी फैमिली के साथ रिलैक्स करके और वेकेशन का मज़ा लेकर सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपनी हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में जमकर मेहनत जो कि थी।

whatsapp-group

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ लोगों को बेहद पसंद आई है और अब कमाई के मामले में फ़िल्म 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो चुकी है। वही इस फ़िल्म में लोग आलिया भट्ट के अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप आलिया भट्ट के जबरदस्त फैन हैं और उन्हें फिर से पर्दे पर देखना चाहते हैं तो हम आपको बतादें कि आने वाले कुछ महीनों में उनकी पांच बेहतरीन फिल्में पर्दे पर रिलीज होने वाली है जिनमे आरआरआर से लेकर ब्रह्मास्त्र जैसे नाम शामिल है।

Alia bhatt

आरआरआर :-

एस. एस राजामौली (S.S Rajamouli) के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म के लिए आपको केवल 2 हफ्तों का इंतजार करना पड़ेगा। ‘आरआरआर’ इस महीने होली के बाद 25 मार्च को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। ये फ़िल्म आलिया के लिए इसलिए भी बेहद खास है क्योंकि इसके जरिये वह अपना साउथ डेब्यू करने जा रही हैं। वह इस फ़िल्म में सीता नाम की लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी।

whatsapp

Brahmastra

ब्रह्मास्त्र :-

इस फ़िल्म से आलिया बेहद साल से जुड़ी हैं। लोग उनके इस फ़िल्म का बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आलिया के लिए ये फ़िल्म कई मायनों में खास है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह पहली बार इस फ़िल्म में अपने लव ऑफ द लाइफ यानी कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। आपको बतादें कि ये फ़िल्म इस साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी जिसमें वह ईशा नाम की लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Alia bhatt

डार्लिंग्स :-

डार्लिंग्स एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है जिसमे आलिया अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरती नजर आएंगी। इस फ़िल्म में वह बदरू कुरैशी नाम का किरदार निभाएंगी। आपको बतादें कि फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसे इसी साल पर्दे पर रिलीज किया जा सकता है। मालूम हो कि आलिया के अलावा इस फ़िल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी लीड रोल में होंगे।

Alia bhatt and ranveer singh

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी :-

गल्ली बॉय के बाद अब आलिया भट्ट ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। आपको बतादें कि इस फ़िल्म की शूटिंग फिलहाल चल रही है और रॉकी और रानी यानी कि आलिया और रणवीर इसके लिए बेहद एक्ससाइटेड हैं।

Alia bhatt

हार्ट ऑफ स्टोन :-

‘हार्ट ऑफ स्टोन’ आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड प्रोजेक्ट है जिसका ऐलान अभी हाल ही में किया गया है। बतादें कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाले इस प्रोजेक्ट के जरिये आलिया हॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं और वह जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू करेंगी।