शादी के 6 साल पहले ही एश्वर्या ने भर ली थी अपनी मांग, किसके नाम का था सिंदूर?

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की एक बेहद पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर इस समय तेजी से वायरल हो रही है। इस थ्रोबैक तस्वीर में ऐश्वर्या राय के साथ साजिद खान (Sajid Khan), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), करण जौहर (Karan Johar), रानी मुखर्जी (Rani Mukharjee) भी नजर आ रहे हैं। हैरान करने वाली बात यह है कि इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय की मांग (Aishwarya Rai sindoor Image Viral) में सिंदूर लगा हुआ है। जानकारी के मुताबिक यह तस्वीर (Aishwarya Rai Viral Image) इतनी पुरानी है, जब ऐश्वर्या राय की शादी नहीं हुई थी। ऐसे में शादी से पहले ऐश्वर्या राय ने अपनी मांग में किसके नाम का सिंदूर लगाया है… यह बात लोगों के लिए सवाल बनी हुई है।

Aishwarya Rai

क्यों वायरल हो रही हैं एश्वर्या राय की पुरानी तस्वीर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह तस्वीर साल 2001 की है। इस दौरान फराह ने पहली बार अपना घर खरीदा था। ये तस्वीर फराह खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया थी।  इस दौरान उन्होंने करण जौहर के लिए इस तस्वीर के साथ बेहद खास नोट भी लिखा है- यह बहुत रेयर तस्वीर है, जब पहली बार करण जौहर नॉन डिज़ाइनर कपड़ों में नजर आए थे।

Aishwarya Rai Viral Image

इस दौरान उन्होंने लिखा- तस्वीर साल 2001 की है। जब मैंने पहली बार अपना घर खरीदा था। ऐश्वर्या राय सिंदूर लगाकर सीधे देवदास फिल्म के शूट से यहां पहुंची थी। यह करण जौहर की बहुत ही रेयर तस्वीर है, जब वह पहली बार नॉन डिज़ाइनर कपड़ों में नजर आए थे। फराह खान की इस फोटो पर इस समय कमेंट की भरमार लगी हुई है। इस लिस्ट में खुद करण जौहर का नाम भी शामिल है। करण ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- ओ माय गॉड… तो वही कई ने कहा- यह बहुत प्यारी तस्वीर है।

Aishwarya Rai

याद दिला दें साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म देवदास में शाहरुख खान, जैकी श्रॉफ के अलावा ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिका में नजर आए थे। यह उस दौरान की बॉक्स ऑफिस की सबसे सुपरहिट फिल्म थी। बात ऐश्वर्या की शादी की करे तो बता दे उन्होंने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी।