इस वेब सीरीज में है बोल्डनेस की भरमार, देखने से पहले काम में इयर फोन लगाना गलती से भी ना भूलें

बदलते दौर के साथ लोगों के एंटरटेनमेंट का नजरिया भी बदलता जा रहा है। इस कड़ी में इन दिनों हर जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) का बोलबाला है। लोग तमाम फिल्में और वेब सीरीज (Web Series) को ओटीटी प्लेटफॉर्म (New Web Series On OTT) पर देखना ही पसंद करते हैं। ऐसे में जहां एक ओर बच्चों के लिए यह एंटरटेनमेंट का एक नया प्लेटफार्म बन गया है, तो वही पेरेंट्स के लिए यह परेशानी की वजह भी बनता जा रहा है। सिर्फ कुछ रुपए के सब्सक्रिप्शन के साथ बच्चे महीनों या सालों उठती इस प्लेटफार्म का पूरा लुत्फ उठाते रहते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अच्छी वेब सीरीज के साथ ही कई ऐसी वेब सीरीज भी आती है जिनमें बोल्डनेस (Bold Web Series) की भरमार है, लेकिन इन वेब सीरीज की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए इन्हें देखने की उम्र सीमा भी तय की जाती है।

Charamsukh Raja Ka Baja

चरम सुख राजा का बाजा में है बोल्डनेस की भरमार

इस कड़ी में इन दिनों चरम सुख राजा का बाजा (Charamsukh Raja Ka Baja) वेब सीरीज खासा सुर्खियां बटोर रही है। इस वेब सीरीज में बोल्डनेस की हद पार भरमार है। ऐसे में अगर आप यह वेब सीरीज देखने के बारे में सोच रहे हैं, तो ध्यान रखें कि इस वेब सीरीज को गलती से भी फैमिली के सामने ना देखें।

 

चरमसुख राजा का बाजा वेब सीरीज रिलीज के साथ ही व्यूज के नए रिकॉर्ड बना रही है। अपने बोल्ड और इंटिमेट सीन के चलते यह वेब सीरीज इन दिनों हर जगह सुर्खियां बटोरती नजर आ रही है। इस वेब सीरीज में भर भरकर बोल्ड सीन दिए गए हैं।

ऐसे में अगर आप इस वेब सीरीज को देखने का मन बना रहे हैं, तो पहले से ध्यान रखें कि इससे पहले अपने आसपास जरूर देखें और खास तौर पर इसे देखने के दौरान हैडफोन का इस्तेमाल जरूर करें। इस वेब सीरीज में कलाकारों ने कई ऐसे सीन दिए हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस के पसीने छूट गए हैं।

चरमसुख राजा का बाजा वेब सीरीज में शर्म-हया की मर्यादा को ताक पर रखा गया है। इस वेब सीरीज के कलाकारों की बात करें तो बता दे इसमें फिरदौस खान, हिमानी शर्मा और हिरन रडाडिया मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। इस वेब सीरीज की कहानी अपने किरदारों से ज्यादा अपने बोल्ड कंटेंट को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आई है।