ओह ये क्या हो रहा है? जब कैमरे के सामने ही अनुष्का शर्मा को Kiss करने लगीं दीपिका पादुकोण

अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण (Anushka Sharma And Deepika Padukon) बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप अदाकारा में से एक है। अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण की दोस्ती के चर्चे भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में खासा सुर्खियां बटोर चुके हैं। दरअसल बॉलीवुड इंडस्ट्री की यह दोनों टॉप अदाकारा रियल लाइफ में भी काफी अच्छी दोस्त है। कई बार इसकी झलक तब देखने को मिलती है, जब यह दोनों एक साथ पैपराजी के कैमरा में सपोर्ट किए जाते हैं। एक बार तो दीपिका पादुकोण (Anushka Sharma) ने पैपराजी के सामने ही पोज देते हुए अचानक से अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को किस (Anushka Sharma And Deepika Padukon Kiss Video)कर दिया था।

whatsapp-group

Anushka Sharma And Deepika Padukon

जब दीपिका ने अनुष्का को अचानक से कर दिया किस

दीपिका पादुकोण ने जैसे ही अनुष्का शर्मा को पैपराजी के कैमरा के सामने किस किया, वहां खड़े सभी लोग चौक गए। इतना ही नहीं खुद अनुष्का शर्मा के एक्सप्रेशन भी काफी चौका देने वाले थे। हालांकि इस दौरान दीपिका पादुकोण किस करने के बाद ठहाके लगाती हुई नजर आई। दोनों के किस मूवमेंट का यह वीडियो उन दिनों काफी वायरल हुआ था।

Anushka Sharma And Deepika Padukon

whatsapp

मालूम हो कि ये किस्सा साल साल 2015 का है। इस दौरान अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण दोनों ही वाइट आउटफिट में नज़र आए थे। दरअसल अनुष्का शर्मा पहले पैपराजी के कैमरा में सपोर्ट की गई, कि तभी अचानक वहां पीछे से दीपिका पादुकोण भी आ गई। इस दौरान उन्होंने आते ही अनुष्का शर्मा के गाल पर किस कर दिया।

Anushka Sharma And Deepika Padukon

इसके बाद दीपिका के इस कारनामे को देखते ही वहां मौजूद सभी लोग चौक गए। खुद अनुष्का शर्मा भी हैरान हो गई कि आखिर दीपिका यह क्या कर रही हैं। हालांकि थोड़ी ही देर बाद दोनों कैमरे के सामने एक दूसरे के साथ मुस्कुराती हुई फोटो खिंचवाने लगी।