जब सलमान खान करने वाले थें भाग्यश्री को पकड़ कर किस, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Bollywood actor Salman Khan) को आज कौन नही जानता। बजरंगी भाईजान ने अपनी एक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। वही दर्शक भी उन्हें बेहद पसंद करते हैं। वैसे तो सलमान खान हर किसी से बड़े तहजीब से पेश आते हैं मगर उनके दिल में आरतों (Salman Khan respects women) के लिए एक खास जगह है जो कि कई मौकों पर दिख भी जाती है। ये तो हम सब जानते हैं कि सलमान खान ने बॉलीवुड में कदम रखते ही ‘नो किसिंग सीन’ की शर्त रख दी थी और ये अबतक जारी है।

सलमान खान करने वाले थे भाग्यश्री को किस? :-

Salman khan and bhagyshree

लेकिन अब इस सिलसिले में सलमान खान के पहले फ़िल्म की हीरोइन भाग्यश्री(Actress Bhagyashree) ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां, दरअसल एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान भाग्यश्री (Bhagyshree made big statement about Salman Khan) ने बताया कि एक फोटोग्राफर ने सलमान खान को उन्हें पकड़कर स्मूच यानी कि किस करने के लिए कहा था और जैसे ही ये बात भाग्यश्री को पता चली तो वह बेहद परेशान हो गई थी।

परमिशन पर विश्वास रखते हैं सलमान खान :-

Salman khan and bhagyshree

हालांकि भाग्यश्री ने आगे बताया कि फोटोग्राफर के इस डिमांड पर सलमान खान ने उन्हें जो जवाब दिया था, उसे सुन उन्हें बेहद हिम्मत मिली थी। भाग्यश्री ने अपने इंटरव्यू में बताया, ‘सलमान ने फोटोग्राफर से कहा कि वो पहले मुझसे ऐसा करने के लिए अनुमति मांगे। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि सलमान खान की इन बातों को सुनकर मुझे एहसास हुआ कि मैं एक ऐसे एक्टर के करीब हूँ जो परमिशन पर विश्वास रखता है।

सलमान खान को सांप ने काटा :-

Salman khan

वैसे आपको बतादें कि सलमान खान ने कल यानी कि 27 दिसंबर को अपना 56वां जन्मदिन मनाया (Salman Khan celebrated his 56th birthday) है और उनके इस खास दिन पर उनके फैन्स और चाहनेवालों ने जमकर बधाइयां दी है। मालूम हो कि बीते दिनों सलमान खान को सांप ने काट (snake bite Salman Khan) लिया था जिसके बाद वह करीब छह घंटे तक अस्पताल में भर्ती थे। हालांकि अब उनकी तबियत पूरी तरह से ठीक है और वह रियलिटी शो बिग बॉस की शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं।