करोड़ों की मालकिन हैं कॉमेडी क्वीन भारती सिंह, जल्द ही होने वाली हैं इंडस्ट्री से दूर

हमारे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में टैलेंट की कोई कमी नही हैं। यहां हर क्षेत्र में  लोग अपनी एक अलग पहचान बना रहे हैं। फिर चाहे वो सिंगिंग हो, डांस हो या फिर कॉमेडी। इन्ही में से एक हैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) जिन्होंने अपने जबरदस्त कॉमेडी से हर किसी का दिल जीता है। वही लोग भी उन्हें पर्दे पर देखना खूब पसंद करते हैं। आज के समय में भारती सिंह किसी पहचान की मोहताज नही हैं। उन्होंने अपने टैलेंट से करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है।

भारती सिंह के संपत्ति में होगी भारी गिरावट :-

Bharti singh

बात करें उनके पर्सनल लाइफ की तो आपको बतादें कि भारती के पास आज किसी भी चीज की कोई कमी नही हैं। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से ना सिर्फ सफलता की उच्चाइयों को छुवा है बल्कि करोड़ों रुपयों की कमाई भी है। जिसके कारण आज वह अपनी जिंदगी बेहद रॉयल तरीके से गुजारती हैं। हालांकि अब खबर है कि भारती सिंह की संपत्ति में जल्द ही बहुत भारी गिरावट आने वाली है और आने वाले कुछ सालों तक इसमें किसी भी तरह की कोई बढ़ोतरी नही होगी।

100 करोड़ के संपत्ति की मालकिन हैं भारती सिंह :-

Bharti singh

टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली भारती सिंह आये दिन अपने जबरदस्त कॉमेडी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और उन्हें कॉमेडी क्वीन के नाम से भी जाना जाता हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि भारती सिंह के पास कुल 100 करोड़ रुपयों की संपत्ति (Bharti Singh total income) है।

Bharti singh

वह एक साल में लगभग 4 से 5 करोड़ रुपये कमा लेती हैं। लेकिन बीते दिनों भारती सिंह को लेकर एक ऐसी खबर आई है जिससे ये साफ है कि अब कुछ महीनों तक भारती सबकी नजरों से दूर होने वाली हैं और इसका असर उनके करियर पर भी पड़ने वाला है।

यूट्यूब चैनल कि की थी शुरुवात :-

Bharti singh

जी हां, दरअसल भारती सिंह प्रेग्नेंट (Bharti Singh pregnant) हैं और वह जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में खबर है कि भारती के डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है और उन्हें कुछ दिनों तक काम ना करने की हिदायत दी है। जिसके बाद अब कॉमेडी क्वीन को सब कुछ छोड़ना पड़ेगा। वैसे मालूम हो कि भारती सिंह ने अभी हाल ही में अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ अपने यूट्यूब चैनल की शुरुवात की थी जिसका नाम भारती टीवी है। अब जबकि भारती सिंह जल्द ही छुट्टियों पर जाने वाली है तो ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि उनके चैनल का क्या होता है।