मानुषी छिल्लर ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, डिपनेक ड्रेस पहन दिया पोज, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। उन्होंने अपनी खूबसूरती व टैलेंट से हर किसी का दिल जीता है और लोग भी उन्हें खूब पसंद करते हैं। वही इन दिनों मानुषी अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। आपको बतादें कि वह जल्द ही यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आने वाली हैं।

whatsapp-group

Manushi chhillar

सोशल मीडिया पर रहती हैं बेहद एक्टिव :-

वैसे मानुषी अपने डेब्यू फिल्म से पहले ही अपने जबरदस्त फैशन सेंस को लेकर चर्चा में हैं। पिछले काफी समय से उन्होंने अपने खूबसूरत फ़ोटोशूट्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। ये तो सब जानते हैं कि मानुषी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने फैंस के साथ अपनी नई-नई तस्वीरें व वीडिओज़ साझा करती रहती हैं। वही मानुषी ने अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट से लोगों का दिल जीत लिया है।

Manushi chhillar

whatsapp

लोगों ने किया कमेंट :-

सोशल मीडिया पर शेयर की गई इन तस्वीरों में वह स्काई ब्लू कलर की बेहद डीपनेक शिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं और अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने अपनी आउटफिट से मैच करता हुआ मेकअप किया है व बालों को ओपन रखा है। बतादें कि मानुषी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अलग-अलग पोज देते हुए दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वह काफी हॉट नजर आ रही हैं। वही लोग उनके इस ग्लैमरस लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं और फ़ोटो पर कमेंट अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Manushi chhillar and akshay kumar

जल्द आएंगी अक्षय कुमार के साथ नजर :-

बात करें मिस वर्ल्ड के वर्क फ्रंट की तो वह पिछले काफी वक्त से यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। मालूम हो कि ये फ़िल्म कई मायनों में मानुषी के लिए खास है और इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि इस फ़िल्म के जरिये वह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं जिसके लिए उनके फैंस भी बेहद उत्साहित है।