Prithvi Shaw Girlfriend: कौन है पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया, जिन्हें पत्नी बता फंस गए है क्रिकेटर

Prithvi Shaw Girlfriend Nidhi Tapadia: भारतीय क्रिकेटरों की लव लाइफ हमेशा ही चर्चाओं में छाई रहती है। ऐसे में हाल-फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी पृथ्वी शॉ की लव लाइफ टॉप ट्रेंड का हिस्सा बनी हुई है। दरअसल पृथ्वी शॉ ने जबसे मॉडल एक्ट्रेस निधि तपाड़िया के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, तब से दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इतना ही नहीं लोगों ने इस बात की भी चर्चा शुरू कर दी है कि पृथ्वी शॉ ने गुपचुप तरीके से निधि तापड़िया से शादी कर ली है। इसलिए वह उन्हें खुलेआम उन्हें अपनी पत्नी बता रहे हैं।

whatsapp-group

Prithvi Shaw Girlfriend Nidhi Tapadia

निधि तपाड़िया तो पत्नी बता फंसे पृथ्वी शॉ!

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर निधि तापड़िया को वैलेंटाइन डे विश करते हुए लिखा- हैप्पी वैलेंटाइन डे मेरी वाइफ… उनके इस पोस्ट के बाद यह चर्चा शुरू हो गई थी, कि आखिर जब पृथ्वी शॉ ने शादी नहीं की तो निधि तपाड़िया उनकी पत्नी कैसे बन गई? हालांकि बता दें कि पृथ्वी शॉ ने इस पोस्ट को कुछ ही देर में डिलीट भी कर दिया, लेकिन जब तक उन्होंने इसे डिलीट किया तब तक इस पोस्ट ने सोशल मीडिया से लेकर खबरों के गलियारों तक एक अलग ही हंगामा मचा दिया था।

whatsapp

कौन है पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया?

पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड का नाम निधि तपाड़िया है, जो एक मॉडल होने के साथ-साथ एक्ट्रेस भी है। बता दें निधि तपाडिया सीआईडी सीरियल में काम कर चुकी है। निधि तपाडिया का नाम उस समय से सुर्खियों में छाया हुआ है जब से वैलेंटाइन डे विश करने के लिए पृथ्वी शॉ ने उनके लिए एक स्पेशल नोट लिखते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उसे शेयर किया। इस पोस्ट में पृथ्वी ने निधि को अपनी पत्नी बताया था।

Prithvi Shaw Girlfriend Nidhi Tapadia

हालांकि इस पोस्ट को डिलीट करने के बाद उन्होंने एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने नीधि तापड़िया को वैलेंटाइन डे पर इंस्टाग्राम पर सेल्फ लव को लेकर एक नोट शेयर किया। सिलसिलेवार हुआ उनका यह दूसरा पोस्ट भी इंटरनेट पर वायरल होने लगा, लेकिन जैसे ही यह दोनों पोस्ट वायरल होने लगे तभी इन्हें डिलीट कर दिया गया। बाद में पृथ्वी शॉ ने एक और पोस्ट किया और इस दौरान उन्होंने लिखा- किसी ने मेरी फोटो एडिट की है और वह यह सब चीजें दिखा रहा है, जो मैंने अपने सोशल मीडिया पर या इंस्टाग्राम स्टोरी में नहीं की है। इसलिए इन सारे मैसेज और पोस्ट को इग्नोर करें… शुक्रिया।

पहले भी वायरल हो चुकी है पृथ्वी शॉ और निधि तपाडिया रोमेंटिक तस्वीरें

बता दे पृथ्वी शॉ और निधि तपाडिया की कई खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरें पहले भी इंटरनेट पर कई बार वायरल हो चुकी है। ऐसे में दोनों के फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है। पृथ्वी शॉ बीते दिनों अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ स्पेशल वेकेशन पर भी गए थे, जिसकी तस्वीरें सामने आई थी। ऐसे में उनके फैंस को इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि दोनों शादी के बंधन में कब बंधेगे। वही बात पृथ्वी शॉ के क्रिकेट करियर की करें तो बता दें कि पिछले महीने ही उन्होंने टीम इंडिया में वापसी की है और न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में एक लंबे इंतजार के बाद खेलते नजर आए हैं।