एंड्रयू साइमंड्स ने बिपाशा बासू के साथ ‘ओए बॉय चार्ली’ गाने पर लगाए थे जमकर ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symond) ने शनिवार रात दुनिया को अलविदा कह दिया। एंड्रयू सायमंड्स के निधन (Andrew Symond Death) की खबर ने खेल जगत के साथ-साथ उनके फैंस को भी सदमे में डाल दिया है। किसी के लिए भी इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि 46 साल के दिग्गज खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symond Life Journey) अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। एंड्रयू एक जिंदादिल इंसान थे। उन्हें क्रिकेट के साथ-साथ बॉलीवुड (Andrew Symond Love Bollywood) से भी खासा लगा था।

Andrew Symond

बॉलीवुड से एंड्रयू साइमंड्स को था खासा लगाव

एंड्रयू सायमंड्स कई बार इस बात का जिक्र कर चुके थे कि उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री अपनी तरफ बहुत एट्रैक्ट करती है। यही वजह है कि वह सेलिब्रिटी सुपर लीग का हिस्सा भी बनते थे। इतना ही नहीं एंड्रयू सायमंड्स ने अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पटियाला हाउस में भी अभिनय किया था। इस फिल्म में वह अपने ही रोल में नजर आए थे। दरअसल यह फिल्म क्रिकेट जगत पर आधारित थी, ऐसे में उन्होंने इस फिल्म में अपना ही किरदार निभाया था।

Andrew Symond

बिपाशा बसु को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस अदाकाराओं में गिना जाता है। वही जब बिपाशा बसु ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया, तो उनके मनमोहक अंदाज और उनकी ग्लैमरस अदाओं से कोई नहीं बच पाया था। यह जादू ऑस्ट्रेलिया के मशहूर क्रिकेटर एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds And Bipasha Basu) पर भी चला था।

दरअसल जब एंड्रयू सीसीएल के तीसरे सीजन की ग्लैमर नाइट में शामिल हुए तो इस दौरान वह बिपाशा बसु की अदाओं और उनके दमदार डांस (Andrew Symonds And Bipasha Basu Dance)से खासा प्रभावित हो गए। इस दौरान उन्होंने उनके साथ ओए बॉय चार्ली के गाने पर जमकर स्टेज पर ठुमके (Andrew Symonds And Bipasha Basu Dance Video) भी लगाए। बिपाशा और एंड्रयू की जोड़ी ने ऑडियंस का दिल जीत लिया।

Andrew Symond

बिपाशा बसु एंड्रयू साइमंड्स के डांस से काफी प्रभावित हुई थी, जिसके बाद उन्होंने उनकी जमकर तारीफ भी की थी। इस दौरान एंड्रयू ने तारीख के जवाब में कहा था कि- उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री के चटक कलर अपनी और एट्रैक्ट करते हैं। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से और इंडियन कल्चर से बहुत प्यार करते हैं।