प्यार में गिरफ्तार Rakhi Sawant ने नया बॉयफ्रेंड बनते ही पहना हिजाब, अब कह दी इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हर दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती है। हालांकि यह बात अलग है कि राखी सावंत अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ (Rakhi Sawant Personal Life) को लेकर खबरों के गलियारों में छाई रहती है। वहीं अब राखी सावंत के नए बॉयफ्रेंड (Rakhi Sawant Boyfriend) के खुलासे ने सभी को चौंका दिया है। राखी सावंत ने इस बात की पुष्टि खुद की है कि वह इन दिनों आदिल खान दुर्रानी नाम के शख्स के साथ रिलेशनशिप (Rakhi Sawant And Adil Khan Durrani Relationship) में है। इतना ही नहीं राखी ने उनके साथ अपनी वीडियो कॉल भी लाइव चैट (Rakhi Sawant Live Video) के दौरान दिखाया है।

Rakhi Sawant

हिजाब में क्यो हैं राखी

राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सफेद हिजाब में नजर आई थी। माना जा रहा है कि राखी सावंत भी सना की तरह ही इंडस्ट्री को छोड़ अब एक नई राह पर चलने का मन बना रही है। बात वीडियो की करें तो बता दें इस दौरान वीडियो में राखी सावंत सफेद हिजाब में नजर आई हैं। वीडियो में राखी सावंत से लोग तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। तो वही जवाब में राखी सावंत भी लोगों से अच्छी-अच्छी चीजें करने के लिए कह रही हैं। साथ ही वह दुनिया को बचाने की बात भी कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

कौन है राखी के बॉयफ्रेंड आदिल

राखी सावंत इन दिनों अपने नए ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी को लेकर खासा सुर्खियों में छाई हुई है। पिछले दिनों उन्होंने अपने निजी जिंदगी के पर्दे उठाते हुए बताया था कि उन्होंने रितेश से तलाक ले लिया है और अब वह तलाक के बाद एक नए शख्स के साथ रिलेशनशिप में है।

राखी सावंत एक इंटरव्यू के दौरान भी आदिल खान संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि रितेश से ब्रेकअप के बाद में डिप्रेशन में चली गई थी और डिप्रेशन से बाहर निकलने में आदिल खान ने ही उनकी मदद की थी। राखी ने बताया कि एक महीने की मुलाकात के दौरान ही आदिल ने उन्हें प्रपोज कर दिया था। राखी उनसे 6 साल उम्र में बड़ी है। राखी ने इस दौरान यह भी बताया कि आदिल का परिवार दोनों के रिश्ते के खिलाफ है। ऐसे में वह अब उनके परिवार को मनाने के लिए खुद को बदलने के लिए भी तैयार है।