आखिर क्या थी वो वजह, जिसके कारण गुस्से में धर्मेंद्र ने पकड़ ली थी अपने पिता की गर्दन

अपने जमाने में बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) को लोग आज भी उतना ही प्यार और सम्मान देते हैं जितना कि पहले दिया करते थे। लंबे समय से पर्दे से दूर होने के बावजूद भी धर्मेंद्र की लोकप्रियता में जरा भी कमी नही आई है। वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से हमेशा जुड़े हुए रहते हैं। वही लोग भी उन्हें और उनसे जुड़े किस्सों को काफी पसंद करते हैं। धर्मेंद्र ने अबतक के अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वही जितनी सुर्खियां उन्होंने अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बटोरी, उतने ही फेमस वह अपने निजी जिंदगी को लेकर भी हुए हैं।

Dharmendra

शूटिंग के दौरान अपने पास बोतल रखा करते थे धर्मेंद्र :-

धर्मेंद्र हमेशा से ही मनमौजी टाइप इंसान रहे हैं। पार्टी करना, मस्ती में अपनी जिंदगी गुजारना, यही उनका स्टाइल है। वह हमेशा ही अल्कोहल के दीवाने रहे हैं और खबरों की माने तो फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान वह अपने साथ हमेशा एक बोतल रखते थे जिसे वह शॉट के बीच-बीच में एक-दो घूंट मार लिया करते थे। इसी से सम्बंधित एक किस्सा धर्मेंद्र ने अपने इंटरव्यू के दौरान सुनाया था। धर्मेंद्र ने बताया था कि एक बार वह नशे की हालत में घर लौट रहे थे और अपने घर का दरवाजा खुलने का इंतजार कर रहे थे। मगर किसी ने दरवाजा काफी वक्त तक दरवाजा नही खोला।

Dharmendra

नशे में धर्मेंद्र ने पकड़ लिया था पिता का गिरेबान :-

उन्होंने आगे बताया कि अपने घर से निकलने के पहले ही उन्होंने अपने नौकर से ये कह दिया था कि जब वह वापिस घर आये तो दरवाजे को धीरे से खोले ताकि घर में सोए बाकी लोगों को इसकी भनक न हो। मगर जब वह घर वापिस लौट तो उनके घर के दोनों ही दरवाजें बंद थे और ये देखकर उनका खून खौल गया। एक्टर ने आगे बताया, ‘मैंने अपने नौकर को आवाज लगाई लेकिन वह पता नहीं कहा लापता था। फिर काफी देर बाद नौकर ने मेरे कमरे की गेट खोलने के बजाय ड्राइंग रूम का दरवाजा खोला।’

Dharmendra

एक्टर ने आगे कहा, ‘ड्राइंग रूम में अंधेरा था और मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था। इसलिए मैंने अंधेरे में नौकर की गर्दन पकड़ कर कहा कि ‘साले मैंने तुझसे कहा था कि मेरे कमरे का दरवाजा खुला रखना। तूने ये दरवाजा क्यों खोला? अब जाकर मेरा कमरा खोल। मैंने इतना ही कहा कि अचानक उसने मुझे गिरेबान से पकड़ा और मेरी मां के कमरे में धकेलता हुआ ले गया। फिर रौशनी में आकर मैंने देखा कि ये मेरा नौकर नहीं, मेरे वालिद थे।’

Dharmendra

इन फिल्मों में नजर आएंगे धर्मेंद्र :-

मालूम हो कि कुछ महिने पहले ही धर्मेंद्र ने अपने दोनों बेटों के साथ अपनी फिल्म ‘अपने 2’ की घोषणा की थी। इसके अलावा वह जल्द ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फ़िल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं। बतादें कि इस फ़िल्म का निर्देशन करण जौहर (Karan Johar) कर रहे हैं जो कि साल 2022 में रिलीज होने वाली है।