जब ट्विंकल खन्ना ने ‘बादशाह’ के लिए एक हफ्ते सिर्फ चने खाये, बोलीं- ‘गैस की बॉल बन गई थी’

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) एक दौर में बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अदाकारा में से एक हुआ करती थी। फिल्मों में उनका परफेक्शन उनके उनके अंदाज में साफ नजर आता था। ट्विंकल जब भी कैमरे के सामने आती वह अपने जबरदस्त अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती। ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna Movies) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितनी लंबी जर्नी में काम किया उनके पास उतने ही अपनी इस जर्नी से जुड़े मजेदार किस्से भी है, जिन्हें वह अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) या अपने इंटरव्यू (Twinkle Khanna Interview) उसके जरिए साझा करती है। हाल ही में उन्होंने साल 1999 में आई एक्शन कॉमेडी फिल्म बादशाह (Badshah) के सेट का भी एक किस्सा साझा किया।

Twinkle Khanna And Shahrukh Khan

जब ट्विंकल को एक हफ्ते चने खाकर करना पड़ा गुजारा

इस दौरान ट्विंकल खन्ना ने बताया कि फिल्म बादशाह में मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए कपड़े में मैंने खुद को फिट करने के लिए एक हफ्ते सिर्फ चने खाकर गुजारा किया था। बता दे ट्विंकल खन्ना ने यह मजेदार के साथ सोशल मीडिया के जरिए साझा किया है।

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल ट्वीक इंड‍िया में अपनी फिल्म बादशाह के गाने मोहब्बत हो गई है का मजेदार किस्सा सुनाया। उनके इस किस्से को सुनने के बाद लोग खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाए।

Twinkle Khanna And Shahrukh khan

बादशाह एक सुपरहिट कॉमेडी एक्शन फिल्म थी। इस फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी काफी पॉपुलर हुए थे। ऐसे में इस फिल्म का एक गाना मोहब्बत हो गई है भी है। इस गाने में पहाड़ियों और नदियों के किनारे एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना काफी अलग-अलग अंदाज में नजर आई थी। खास बात यह थी कि इस गाने में ट्विंकल ने मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे।

गाने में ट्विंकल ने जितनी भी ड्रेस पहनी थी वह उनके शरीर पर एकदम चिपकी हुई थी। इस दौरान ट्विंकल ने रेड कैटसूट टाइप आउटफिट, ब्लैंक जमसूट, वाइट ट्राउजर, ग्रे क्रॉप टॉप के साथ जैकेट, फ्लोरल क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक ट्राउजर्स, मेजेंटा टॉप, मैच‍िंग हाफ श्रग, ब्लैक मिनी स्कर्ट विद स्ल‍िट जैसी ड्रेस पहनी, जो पूरी तरीके से उनके शरीर पर चिपकी हुई थी। गाने के एक सीक्वेंस में शाहरुख और ट्विंकल एलिवेटर पर डांस करते भी नजर आए थे, जिसमें शाहरुख उन्हें गोद में उठाते हैं।

Twinkle Khanna

गाने के शूट के दौरान मैं डरी हुई थी

ट्विंकल ने इसी गाने के मजेदार किस्से को याद करते हुए बताया की। हर बार जब भी मुझे मनीष मल्होत्रा के कपड़े पहनने होते हैं तो उसका मतलब यह होता है कि या तो मैं खाना नहीं खा रही हूं, या मुझे पेट दबाना पड़ता था। इस गाने में मनीष मल्होत्रा के कपड़े पहनने के लिए मैंने एक हफ्ते सिर्फ चने खाए थे। मैं बहुत डरी हुई थी, क्योंकि मुझे लगा था कि अगर हीरो गोद में उठाएगा तो मैं गैस के बोल जैसी रहूंगी… क्योंकि मैंने इस पूरे हफ्ते में सिर्फ चने खाए थे। लेकिन करें तो भी क्या… मनीष के कपड़े पहनने के लिए आपको यही करना पड़ता है।