पति संग पूल में कोजी हरकते करने लगीं ये मशहूर एक्ट्रेस, Video देख यूजर्स बोले- ‘शर्म नहीं आती’

कांटा लगा फेम एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Shefali Jariwala Video Viral_ हो रहा है। इस वीडियो को लेकर शेफाली जरीवाला और उनके पति पराग त्यागी (Shefali Jariwala And Parag Teyagi) को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है। दरअसल शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी के बोल्ड अंदाज का यह वीडियो देख शौक हो गए हैं। दोनों वीडियो में काफी बोल्ड और कोजी अंदाज (Shefali Jariwala And Parag Teyagi Romantic Video) में नजर आए हैं।

Shefali Jariwala And Parag Tyagi

पति को साथ पूल में कोजी हुई शेफाली

वायरल वीडियो में शेफाली जरीवाला अपने पति पराग त्यागी के साथ पूल में मस्ती करते नजर आ रही हैं। बता दे इस वीडियो को खुद शेफाली जरीवाला ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। यह वीडियो रिकॉर्ड भी खुद शिफाली ही कर रही है। वीडियो में शेफाली जैसे ही शूट करना शुरू करती हैं उनके पति उन्हें किस करने लगते हैं और इस दौरान शिफाली खुशी के साथ बल्श करती नजर आती है।

शेफाली जरीवाला ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में पूल बेबीस लिखा है। वही उनका यह वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस दौरान जहां कुछ लोगों ने शेफाली जरीवाला के इस वीडियो को पसंद किया है, तो वहीं कुछ ने इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया है। इस दौरान एक यूजर ने तो दोनों को शर्म का पाठ भी पढ़ाया है।

Shefali Jariwala And Parag Tyagi

एक गाने से बन गई थी स्टार

बता दे शेफाली जरीवाला अपने आइटम सॉन्ग कांटा लगा से पहली बार सुर्खियों में आई थी। इस गाने ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था ,लेकिन इस गाने के बाद ही अचानक से एक्ट्रेस ने खुद को मनोरंजन जगत से दूर कर लिया था। एक इंटरव्यू के दौरान अपने इस फैसले को लेकर उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि- 15 साल की उम्र से ही उन्हें मिर्गी के दौरे पड़ने शुरू हो गए थे। स्ट्रेस और एंजाइटी की वजह से उन्हें मिर्गी के दौरे पड़ने लगे थे। क्लासरूम बैकस्टेज या रोड पर कहीं भी उन्हें दौरे पर जाते थे। यही वजह थी कि उन्होंने खूद को मंनोरंजन जगत से दूर कर लिया।