सनी देओल का नाम सुनते ही फिल्में छोड़ भाग गई ये हीरोइनें, ऐश्वर्या से माधुरी तक का नाम शामिल

Actress Reject Film Because Sunny Deol Hero in it: 2001 में रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल ‘गदर 2’ इस साल रिलीज होने वाला है। गदर 2 के प्रोमो और लीक वीडियो ने पहले ही फैंस के बीच इसे लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। बता दे पहले गदर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़े थे। ऐसे में गदर 2 को लेकर भी निर्माताओं को काफी उम्मीदें हैं। गदर फिल्म की तरह ही गदर 2 में भी सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी लोगों के दिलों को जीतती नजर आएगी। ऐसे में क्या आप जानते हैं कि अमीषा पटेल गदर फिल्म के लिए पहली च्वाइस नहीं थी।

whatsapp-group

दरअसल इस फिल्म के लिए इसके डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कई अभिनेत्रियों को ऑफर भेजा था, लेकिन सभी ने सनी देओल का नाम सुनते ही इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था। खास बात यह है कि इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय से लेकर माधुरी दीक्षित तक का नाम शामिल है।

Kajol And Sunny Deol

काजोल ने सनी देओल के कारण ठुकरा दी थी फिल्म

गदर फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि गदर फिल्म के लिए सबसे पहले काजोल को कांटेक्ट किया गया था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से साफ इनकार कर दिया था। इस दौरान उन्होंने सनी देओल का नाम लिए बिना कहा कि- कई हीरोइन ने यह कहकर फिल्म को रिजेक्ट कर दिया कि सनी देओल के साथ उनकी जोड़ी नहीं जमेगी। इतना ही नहीं इस दौरान कई हीरोइनों ने तो यह तक कह दिया कि सनी देओल का स्टैंडर्ड उनसे मैच नहीं करता।

whatsapp

Kajol And Sunny Deol

ऐश्वर्या ने गदर में काम करने से कर दिया था साफ इंकार

इसके बाद जब ग़दर फिल्म का ऑफर ऐश्वर्या राय के पास भेजा गया तो उन्होंने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। इसके पीछे उन्होंने कारण देते हुए कहा कि सनी देओल की फिल्म एक्शन से भरपूर होती है। ऐसे में वह ये फिल्म नहीं करना चाहती। ऐश्वर्या उन दिनों अपने करियर में रोल की वैराइटी पर खासतौर पर ध्यान दे रही थी, इसलिए उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था।

माधुरी दीक्षित ने भी ठुकरा दी थी गदर

गदर को रिजेक्ट करने वालों में माधुरी दीक्षित का नाम भी शामिल है। डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बताया कि जब गदर फिल्म की स्क्रिप्ट माधुरी दीक्षित के पास भेजी गई, तो उन्होंने इस फिल्म में काम करने से साफ इंकार कर दिया। यह वह दौर था जब माधुरी दीक्षित का कैरियर पीक पर था। माधुरी ने इससे पहले भी सनी देओल के साथ त्रिदेव फिल्म में काम किया था, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने सनी के साथ गदर में काम करने से इंकार कर दिया।

कब रिलीज होगी गदर 2

साल 2001 में आई फिल्म गदर की सीक्वल गदर 2 इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म के रिलीज हुए पोस्टर और प्रोमो वीडियो ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट को पहले ही काफी ज्यादा बढ़ा दिया है। वही एक बार फिर से इस फिल्म में सनी देओल के एंग्री लुक को देखने के लिए फैंस बेताब है।