शाहिद कपूर ने पत्नी ने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया शादी से पहले किस पर आया था दिल

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत (Shahid Kapoor And Mira Rajput) को बॉलीवुड इंडस्ट्री का परफेक्ट कपल कहा जाता है। दोनों की जोड़ी जब भी कैमरे के सामने आती है तो वह अपने परफेक्ट लुक और बॉन्ड से हर किसी का दिल जीत लेती है। मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने साल 2015 में अरेंज मैरिज (Shahid Kapoor And Mira Rajput Marriage) की थी। इस जोड़ी की फैन फॉलोइंग काफी लंबी चौड़ी है। मीरा राजपूत और शाहिद कपूर अक्सर अपने इंटरव्यू (Shahid Kapoor And Mira Rajput Interview) में अपने रिश्ते की कंपैटिबिलिटी के साथ-साथ अपने खूबसूरत बांड की जमकर तारीफ करते नजर आते हैं।

Shahid Kapoor And Mira Rajput

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर इंटरव्यू में एक-दूसरे के रिश्ते और एक दूसरे के रवैए को लेकर तारीफें ही करते नजर आते है। ऐसे में एक बार शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक इंटरव्यू में एक साथ पहुंचे थे, जहां दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर ना सिर्फ खुल कर बात की, बल्कि एक दूसरे के रिश्ते से जुड़े कई चौका देने वाले खुलासे भी किए।

Shahid Kapoor And Mira Rajput

मीरा राजपूत ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि- मैं और शाहिद एक दूसरे के बारे में सब जानते हैं, जिसके बाद शाहिद तुरंत बीच में बोल पड़ते हैं और कहते हैं कि मैं आज भी मीरा के एक्स बॉयफ्रेंड को ढूंढ रहा हूं… बता दे जब मीरा ने इस इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि- क्या आप शाहिद के लव अफेयर के बारे में जानती हैं और आपके कितने रिलेशनशिप रहे हैं?

Shahid Kapoor And Mira Rajput

इसका जवाब मीरा राजपूत दे इससे पहले शाहिद कहते हैं- मुझसे तो कम नहीं होंगे… इस इंटरव्यू के दौरान जब दोनों के उम्र के अंतर को लेकर बात होती है, तो इसके जवाब में शाहिद कहते हैं कि- मुझे इस बात से जलन होती है कि मीरा को मुझसे 10 साल छोटे लड़के पसंद होते हैं।