जब शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गईं थी ये हीरोइने, किसी के झेलनी पड़ी बदनामी तो किसी ने छोड़ी फिल्में

बॉलीवुड इंडस्ट्री जितनी चकाचौंध से भरी नजर आती है, इसके अंदरूनी किस्से उतने ही आम जीवन के उतार-चढ़ावों से भरे हुए हैं। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry Stories) में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो फिल्म शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट (Before Marriage Pregnant Actress Name) हो गई थी। इतना ही नहीं इसकी वजह से किसी को फिल्में छोड़नी पड़ी, तो किसी के छोड़ने को लेकर काफी बवाल भी हुआ। ऐसे में इसमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से लेकर श्रीदेवी (Sridevi) तक का नाम शामिल है।

Aishwarya Rai

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे सुंदर अभिनेत्री के तौर पर गिनी जाती है। ऐश्वर्या राय हीरोइन फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें फिल्म की शूटिंग बीच में रोकनी पड़ी। इस फिल्म के कुछ सीन ऐश्वर्या राय के साथ पहले ही शूट किए जा चुके थे, ऐसे में ऐश्वर्या राय के बीच में शूटिंग छोड़ने के चलते भारी नुकसान झेलना पड़ा। बाद में ऐश्वर्या की जगह इस फिल्म में करीना कपूर ने काम किया।

Sridevi

श्रीदेवी

श्रीदेवी ने महज 13 साल की उम्र में अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। अपनी छोटी उम्र से लेकर अपनी शादी के पड़ाव तक श्रीदेवी ने अपने अभिनय से हर किसी के दिल में अपनी एक अलग छाप छोड़ी थी, लेकिन एक वक्त वो भी आया जब वह फिल्म जुदाई की शूटिंग के दौरान प्रेगनेंट हो गई। श्रीदेवी प्रेग्नेंट हुई तब उस दौरान उनका अफेयर फिल्म निर्माता बोनी कपूर से चल रहा था। ऐसे में जल्दबाजी में श्रीदेवी और बोनी कपूर को शादी करनी पड़ी। इसके बाद श्रीदेवी ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम जहान्वी रखा गया।

Kajol

काजोल

काजोल बॉलीवुड इंडस्ट्री की हिट अदाकाराओं में से एक है। काजोल जितनी भी फिल्मों में नजर आईं वह सभी सुपरहिट साबित हुई। साल 2010 में फिल्म वी आर फैमिली की शूटिंग के दौरान काजोल प्रेग्नेंट हो गई थी। इस फिल्म में काजोल ने 3 बच्चों की मां का किरदार निभाया था। प्रेग्नेंट होने के बाद भी काजोल ने न सिर्फ फिल्म की शूटिंग पूरी की, बल्कि साथ ही इसके प्रमोशनल इवेंट का भी हिस्सा बनीं।