Thalapathy Vijay Divorce: साउथ स्टार थलपति विजय के तलाक की खबरों में पकड़ा तूल, शादी के 23 साल बाद टूट जायेगा रिश्ता?

Thalapathy Vijay And Sangeeta Sornalingam Divorce: साउथ के सुपरस्टार थलपती विजय साउथ इंडस्ट्री के हाईएस्ट पैड एक्टर्स माने जाते हैं। उनकी फिल्में रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाका बचाती है। यही वजह है कि थलपति विजय की फैन फॉलोइंग लाखों-करोड़ों में है। ऐसे में उनके फैंस उनके फिल्मी सफर के साथ-साथ उनके निजी जीवन को भी खासतौर पर फॉलो करते हैं। इन दिनों थलपति अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो थलपति विजय और उनकी पत्नी संगीता तलाक लेने वाले हैं। क्या है पूरा मामला आइए हम आपको डिटेल में बताते हैं।

whatsapp-group

Thalapathy Vijay And Sangeeta Sornalingam

क्या तलाक लेने वाले हैं दलपति विजय और संगीता

साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय और उनकी पत्नी संगीता की शादी को 23 साल हो गए हैं। हाल फिलहाल उनके तलाक की खबर लगातार सुर्खियां बटोर रही है। इस खबर के सामने आने के बाद से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। उनके फैंस इस बात से परेशान हो गए हैं कि विजय और उनकी पत्नी संगीता शादी के 23 साल बाद तलाक लेने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि दोनों कुछ समय से अलग ही रह रहे हैं। बता दे दोनों के दो बच्चे हैं। उनके बेटे का नाम जेसन और बेटी का नाम दिव्या है।

अब तक नहीं हुई कपल की ओर से पुष्टी

हालांकि लगातार तूल पकड़ रही तलाक की खबरों को लेकर अब तक थलपति विजय या उनकी पत्नी संगीता की ओर से कोई ऑफिशल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है, लेकिन यह तय माना जा रहा है कि दोनों कुछ समय से अलग रह रहे हैं। उनके फैंस इस खबर से काफी दुखी है।

whatsapp

अलग-अलग रह रहे हैं थलपति-संगीता

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक थलपति विजय और संगीता आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं। दरअसल इन खबरों ने तब से तूल पकड़ा, जब विजय थलपति की अपकमिंग फिल्म के एक म्यूजिक एल्बम लॉन्च के दौरान उनकी पत्नी उनके साथ नजर नहीं आई। इसके अलावा वह उनके फ्रेंड एटली की पत्नी प्रिया की गोद भराई की रसम में भी नजर नहीं आई थी, जिसके बाद से लगातार ये अटकलें लगाई जाने लगी थी कि थलपति विजय और संगीता अलग-अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और इसी वजह से दोनों अलग भी हो रहे हैं।

Thalapathy Vijay And Sangeeta Sornalingam

23 साल बाद टूट जायेगा रिश्ता?

बता दे विजय थलपति और संगीता की पहली मुलाकात साल 1996 में हुई थी। दोनों ने 3 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 1999 में शादी की थी। दोनों की शादी को 23 साल हो गए हैं। ऐसे में जहां एक ओर दोनों के तलाक की खबरें लगातार तूल पकड़ रही है, तो वहीं एक मीडिया रिपोर्ट में विजय थलपति और संगीता के तलाक की खबरों को अफवाह और बेसलेस भी बताया गया है। फिलहाल इसमें कितनी सच्चाई है यह तो एक्टर उनकी पत्नी के स्टेटमेंट के बाद ही जाहिर होगा।