उर्फी जावेद के दोस्तों ने पार्टी के बीच अचानक गोद में ऐसे उठा लिया कि चिल्लाने लगी एक्ट्रेस, Video हुआ Viral

बॉलीवुड सेंसेशन क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Urfi Javed New Video Viral) हो रहा है। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने अतरंगी फैशन की तस्वीरों और वीडियो (Urfi Javed New Photos And Video) के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती है। वहीं अब अपने इस लेटेस्ट वीडियो (Urfi Javed Latest Video) को खुद उन्होंने अपनी ऑफिशल इंस्टाग्राम (Urfi Javed Instagram) अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद अपने दोस्तों के साथ लेट नाइट पार्टी करती नजर आ रही है। दोस्तों के साथ पार्टी के जश्न में डूबी उर्फी जावेद के अंदाज कुछ बदले से नजर आ रहे हैं।

Urfi Javed

गोवा में उर्फी जावेद ने दोस्तों के साथ किया चिल आउट

बता दे बीते दिनों उर्फी जावेद गोवा में अपने दोस्तों के साथ चिलाउट पार्टी करने गई थी। हाल ही में वह गोवा से वापस लौटी है। गोवा से वापस लौटने के बाद जब उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर स्पोर्ट किया गया, तो इस दौरान उन्होंने पैपराजी को पोज देने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वह बहुत थकी हुई है, उनकी आंखें भी सूजी हुई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बात वायरल वीडियो की करें तो इस वीडियो में आप देख सकते हैं उर्फी जावेद को उनके दोस्त एक पार्टी में गोद में उठा लेते हैं। इस दौरान खुशी के मारे एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में मस्ती और शूटिंग करती नजर आती है। वीडियो में आप सुन सकते हैं इस दौरान उर्फी कहती है- 3 मिलियन (Urfi Javed 3 Million)… जिसके बाद उनके दोस्त भी इस सटेटमेंट को रिपीट करते हुए कहते हैं- ऊर्फी जावेद 3 मिलियन

Urfi Javed

इस वीडियो को शेयर करते हुए ऊर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा- सबसे पहले तीन मिलयन के लिए आप सभी का शुक्रिया… यह बहुत मायने रखते हैं, जो मुझे फॉलो करते हैं उन का तहे दिल से शुक्रिया… जो नहीं करते उनका भी, क्योंकि मैं जानती हूं वह मुझे स्टॉक करते हैं। इस रात के लिए धन्यवाद… मैं बहुत कम ही अपने पर्सनल पोस्ट करती हूं।