शादीशुदा अल्का याग्निक का खुलासा- मैं दूसरे पुरुषों की ओर आकर्षित होने लगी थी’, 26 साल से पति से है अलग

बॉलीवुड की मशहूर गायिका अल्का याग्निक (Alka Yagnik) और उनकी पति नीरज कपूर (Neeraj Kapoor) की जोड़ी लाखों लोगों के लिए प्रेरणा है, जो कई छोटी-छोटी बातों को लेकर न सिर्फ एक-दूसरे से अलग होने का फैसला करते हैं बल्कि आपसी हर रिश्ते को खत्म कर देते हैं। 26 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है और यह कपल एक-दूसरे से अलग रह रहा हैं, लेकिन आज भी इनका रिश्ता (Alka Yagnik husband) कायम है। अब आप सोच रहें होंगे कैसे…तो आइए हम आपको बताते हैं।

Alka Yagnik And Neeraj Kapoor

26 साल से रह रहे हैं अलग

अल्का याग्निक जहां बॉलीवुड की मशहूर सिंगर है, तो वह उनके पति नीरज कपूर एक बड़े बिजनेसमैन है। दोनों बीते 26 सालों से एक-दूसरे से अलग है, लेकिन आज भी दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं और दूसरे कपल्स को सीख दे रहे हैं। अलका याग्निक ने साल 1989 में नीरज कपूर से शादी (Alka Yagnik And Neeraj Kapoor Marriage) की थी नीरज अपनी पत्नी के कैरियर की इंपोर्टेंस को हमेशा से समझते थे। इस वजह से उन्होंने शिलांग छोड़कर मुंबई में रहने और अपना बिजनेस जमाने का फैसला किया।

Alka Yagnik

पत्नी के करियर के लिए नीरज मुंबई तो आ गए, लेकिन मुंबई में उनका बिज़नेस कुछ खास जमा नहीं। उन्हें लगातार घाटा होने लगा, जिसके बाद अल्का याग्निक ने स्थिति को समझते हुए उन्हें वापस शिलांग में ही बिजनेस करने की सलाह दी। दोनों ने एक-दूसरे के करियर को इंपॉर्टेंस दी और एक-दूसरे से दूर रहते हुए अपने प्यार और अपने रिश्ते को हमेशा बनाए रखा।

Alka Yagnik

प्यार, समझ और इज्जत के साथ सफर

दोनों ने एक-दूसरे के करियर को लेकर कोई समझौता नहीं किया। दोनों एंबिशियस फैमिली से आते हैं इसलिए दोनों ने अपनी-अपनी मेहनत के दम पर अपनी अपनी कामयाबी का सफर तय किया और आज भी दोनों का यह रिश्ता उतना ही प्यारा है, जितना 26 साल पहले हुआ करता था।अक्सर लोग कहते हैं कि लोंग डिस्टेंस रिलेशनशिप नहीं चलते। लोंग डिस्टेंस रिलेशनशिप में खामियां आ ही जाती है, लेकिन अल्का याग्निक और नीरज उन सभी लोगों के भ्रम को तोड़ते हैं, जिन्हें ऐसा कुछ भी प्रतीत होता है। दरअसल दोनों ने कभी भी एक-दूसरे के बीच के कम्युनिकेशन को टूटने नहीं टूटने दिया। करियर के साथ-साथ एक दूसरे के रिश्ते को भी हमेशा इंर्पोटेंस दी और बात के साथ-साथ मुंबई और शिलांग ट्रेवल कर एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम बनी रहें।

Alka Yagnik

 

जब दूसरे मर्दों की ओर होने लगी आकर्षित- अल्का

इन सबके बीच एक बार अल्का याग्निक ने खुद इस बात का खुलासा किया था, कि अलग रहने के कारण कई मौके ऐसे आए जब वह दूसरे पुरुषों की तरफ अट्रैक्ट हुई। हालांकि वह जानती थी कि उन्हें कभी अपनी सीमा नहीं लांधनी है। वह चाहे जो भी हो, लेकिन लंबे समय तक पाटर्नर से दूरी अकेलापन महसूस करा ही देती है। ऐसे समय में आप दूसरे व्यक्ति के प्रति आकर्षित होने लगते हैं।