कभी बी ग्रेड फिल्मों मे काम करती थी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन, दे चुकी है काफी हॉट सीन्स

बी ग्रेड फिल्मों से की थी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन ने अपने करियर की शुरुवात, करना पड़ा था बेहद स्ट्रगलसब चैनल के चर्चित धारावाहिकों में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाकर हर किसी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। वह साल 2008 में पहली बार इस धारावाहिक में नजर आईं थीं और तबसे लेकर लगातार 9 सालों तक इस शो से जुड़े रहने के बाद साल 2017 में दिशा ने मैटरनिटी की वजह से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से दूरी बना ली थी।

Disha Vakani hot

 

शो के मेकर्स ने दिया 30 दिन का अल्टीमेटम :-

भले ही लंबे समय से दिशा इस धारावाहिक से दूर हैं मगर उनके फैंस अभी भी उनका बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही अगर खबरों की माने तो शो के मेकर्स ने दिशा को 30 दिन का (Tarak mehta ka oolta chasma makers gave ultimatum to Disha Vakani) अल्टीमेटम दे दिया है। उनका कहना है कि अगर इन 30 दिनों में दिशा वापिस नही आई तो उन्हें रिप्लेस कर दिया जायेगा। खेर ये तो रही दिशा वकानी के प्रॉफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें। अब हम आपको एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो बेहद कम लोग ही जानते होंगे।

Disha Vakani hot

 

बी-ग्रेड फिल्मों से की थी अपने करियर की शुरुवात :-

आपको जानकर हैरानी होगी कि दयाबेन के अपने किरदार से धमाल मचाने वाली दिशा वकानी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात बी-ग्रेड फिल्मों (Disha Vakani started her career with B-grade films) से की थी। अमित सूर्यवंशी के निर्देशन में बनी छोटे बजट की बोल्ड फिल्म कमसिन: द अनटच्ड से दिशा ने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। बतादें कि ये फ़िल्म साल 1997 में साईं बाबा फिल्म के बैनर तले रिलीज की गई थी और इसमें दिशा ने मुख्य किरदार निभाया था।

Disha Vakani hot

 

बॉलीवुड फिल्मों का भी रह चुकी हैं हिस्सा :-

मालूम हो कि “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो में काम करने से पहले दिशा वकानी को बेहद स्ट्रगल करना पड़ा था। इस दौरान उन्हें गुजराती थिएटर – “कमल पटेल बनाम धमाल पटेल” और “लाली लीला में एक मंच” में भी अभिनय करते देखा गया था। इसके अलावा आपको बतादें कि दिशा साल 2002 में आई बॉलीवुड फिल्म देवदास और साल 2008 में आई जोधा अकबर में भी सपोर्टिंग किरदार निभाती नजर आ चुकी हैं।