इस वेब सीरीज के आगे Shilpi Raj का MMS भी है फेल, सीन देख छूट जाएंगे पसीने।

bold web series to watch: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक भोजपुरी गायिका का नाम खूब सुर्खियों में है। भोजपुरी जगत की सुपरस्टार बन चुकी सिंगर शिल्पी राज का महीने पहले एमएमएस वीडियो वायरल हो गया था जिसके बाद से ही उनकी चर्चा चारों और हो रही है। एमएमएस वीडियो वायरल के बाद से ही उन्हें यूट्यूब और इंस्टाग्राम और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल वीडियो लोगों ने देखा है। हालांकि, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी वेब सीरीज है जिसके सामने शिल्पी राज का एमएमएस फीका पड़ जाए। आज आपको हम ऐसे ही वेब सीरीज के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिसे आप अकेले में ही देख सकते हैं।

whatsapp-group

Shilpi Raj mms

बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की गायिका शिल्पी राज का प्राइवेट वीडियो किसी शख्स ने वायरल कर दिया और देखते ही देखते यह इतना इतना तेजी से फैल गया कि शिल्पी राज को खुद आकर अपनी सफाई देनी पड़ी। बताने जा रहे हैं ओटीटी पर मौजूद ऐसी वेब सीरीज के बारे में जिसे आप अकेले ही देख सकते है। इस सीरीज का हर एक सीन मर्यादा का उल्लंघन करता है। वेब सीरीज का नाम है सील। आयशा कपूर ने अपनी कातिलाना अंदाज से वेब सीरीज को बोल्ड सीन से भर दिया है। शायद ही किसी अभिनेत्री ने इतने बोल्ड सीन दिए होंगे जिसे देखने के बाद आपको खुद शर्म आ जाए।

 

seal web seriesबोल्ड सीन वाले वेब सीरीज खूब पसंद  कर रहे लोग

मालूम हो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोल्ड सीन वाले वेब सीरीज इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म निर्माताओं के द्वारा इस कदर बोल्ड सीन दर्शाया जा रहा है कि देखने के बाद आप खुद शर्मिंदगी महसूस करने लगे। आर्टिकल पढ़ रहे युवाओं को सलाह दी जाती है अगर उनकी उम्र 18 वर्ष से अधिक है तभी ऐसे वेब सीरीज को देखें अन्यथा वह नजरंदाज करें। बताते चलें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो कुछ महीने पहले वायरल हुआ था जिसके बाद से स्टोरी कर रहे लोग उसकी तुलना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही वेब सीरीज से कर रहे हैं।