प्रियंका चोपड़ा की माँ ने अबतक नही देखा अपनी नातिन का चेहरा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Priyanka Chopra daughter: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने हुनर का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) ने हाल ही में सरोगेसी की मदद से अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। एक तरफ जहां ये खबर सुन कर देसी गर्ल के फैन्स बेहद खुश हैं तो वही उनकी माँ मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) के भी खुशी का कोई ठिकाना नही है। लेकिन अब जो खबर लोगों के सामने आई है उसे सुन हर कोई हैरान है। ऐसा इसलिए क्योंकि मधु चोपड़ा अबतक अपनी नातिन से मिल नही पाई है। ना सिर्फ पिसी के फैन्स बल्कि उनकी माँ भी अबतक अपनी नातिन को लाइव देख नही पाई हैं।

Priyanka chopra and madhu chopra

इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा :-

इस बात का खुलासा किसी और ने नही बल्कि खुद प्रियंका चोपड़ा की माँ मधु चोपड़ा ने अपने एक इंटरव्यू में किया है। उन्होंने बताया कि वह अभी तक अपनी हेल्थ और कोविड-19 कि चिंता के कारण अपनी नातिन से मिली नही हैं। इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान जब पिसी की माँ से उनकी नातिन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वह अबतक अपनी नातिन से मिल नही पाई हैं।

Madhu chopra and priyanka chopra

जल्द ही भारत आएंगे प्रियंका और निक :-

मधु चोपड़ा ने आगे बताया, “मैं अभी उससे मिली नहीं हूं। मैं यहां हूं और वो LA में है। हम कभी कभी फेसटाइम कर लेते हैं। मुझे लगता है वो खुश और खुशमिजाज है। अभी मैं इतना ही कह सकती हूं। जब मैं अपनी नातिन से मिलूंगी तब शायद मैं इस बात का जावाब बेखूबी दे पाऊंगी।” उन्होंने आगे कहा, “मैं भी उनके भारत आने का इंतजार कर रही हूं। उन्हें भारत आना चाहिए। उनका यह देश हैं। वह जल्द ही भारत आएंगे।” मालूम हो कि मधु चोपड़ा काफी समय से नानी बनने का सपना देख रही थीं और अब जब उनकी ये ख्वाइश पूरी हो गई है तो वह काफी ज्यादा खुश हैं।