टीवी की ‘बढ़ो बहू’ का ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग हुए हैरान, वजन कम कर कराया न्यूड फोटोशूट

टेलीविजन इंडस्ट्री की बढ़ो बहू (Badho Bahu) के किरदार से फेमस एक्ट्रेस रिताशा राठौर (Rytasha Rathore) इन दिनों अपने ट्रांसफॉरमेशन को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही हैं। रिताशा राठौर को पहली बार बढ़ो बहू सीरियल (Badho Bahu Serial) में बिग बॉस विजेता प्रिंस नरूला (Bigg Boss Winner Prince Narula) की पत्नी कोमल अहलावत के किरदार में देखा गया था। कोमल के किरदार से रिताशा (Rytasha Rathore Bold Photos) ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। रिताशा राठौर (Rytasha Rathore Transformation) इस सीरियल में एक काफी हेल्दी लड़की के किरदार में नजर आई थी।

Rytasha Rathore

फैट टू फिट हुई रिताशा राठौर

वहीं अब इन दिनों रिताशा राठौर अपने ट्रांसफॉरमेशन को लेकर खासा सुर्खियों में छाई हुई है। टेलीविजन की मोटी लड़की के किरदार में नजर आई रिताशा ने अपना काफी वेट कम कर लिया है। ऐसे में उनके फैट टू फिट अदांज की तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही है।

Rytasha Rathore

रिताशा ने अपने इस ट्रांसफॉरमेशन से खुद को अब एक मोटी हेल्दी लड़की से फिट एंड फाइन बना लिया है। सोशल मीडिया पर खासा सुर्खियां बटोरी है रिताशा ने अपनी फैट टू फीट की जर्नी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में उनकी पर्सनैलिटी में आया फर्क साफ नजर आ रहा है।

Rytasha Rathore

सोशल मीडिया पर हाल ही में शेयर की गई अपनी सभी तस्वीरों में रिताशा राठौर बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही है। उनकी तस्वीरों में उनके लुक के अलावा और कुछ नहीं बदला है। आज भी उनका कॉन्फिडेंस जस का तस बरकरार है। रिताशा ने हाल ही में अपनी बिकनी फोटोज शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने अपने कुछ बाथ टब तस्वीरें भी शेयर की थी।

Rytasha Rathore

बता दे रिताशा राठौर ने जब भी अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, तो जहां कई लोगों ने उनके लुक और उनके अंदाज के साथ-साथ उनके कॉन्फिडेंस पर भरमार प्यार लुटाया है। तो वहीं कई लोगों ने उन्हें बॉडी शमिंग कर ट्रोल भी किया है। ऐसे लोगों को रिताशा ने एक इंटरव्यू के दौरान सीधा और साफ जवाब दिया था कि- वह हमेशा अपनी बॉडी से प्यार करती है और आगे भी करते रहेंगी।