100 सिगरेट और 30 कप ब्लैक कॉफी, कुछ ऐसी गुजरती है शाहरुख खान की असल जिंदगी, ये हैं वजह

बॉलीवुड (Bollywood) के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) वैसे तो किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने अपना मुकाम और अपनी काबिलियत अपने अभिनय के दम पर हासिल की है। आज शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री का नामचीन चेहरा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस कामयाबी तक पहुंचने के लिए शाहरुख खान में कितनी मुश्किलों का सामना किया है। दरअसल बीते दिनों शाहरुख खान (Shahrukh Khan Lifestyle) ने अपने शौहरत के पीछे की असल सच्चाई बयां कर सभी के होश उड़ा दिए हैं।

Shahrukh Khan

शाहरुख ने किये थे चौका देने वाले खुलासे

देश नहीं बल्कि दुनिया भर में शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। करोड़ों दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान का लाइफस्टाइल हर कोई जानना चाहता है वही अब शाहरुख खान ने खुद लोगों के इन सवालों का जवाब दिया है। शाहरुख खान ने अपनी डेली जर्नी को लेकर कुछ ऐसे खुलासे किए, जिसे सुनने के बाद सभी चौक गए हैं।

Shahrukh Khan

शाहरुख खान कई बार अपने इंटरव्यू में यह बात बता चुके हैं कि उन्हें स्मोकिंग की लत है। इस कड़ी में साल 2011 में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनका डेली शेड्यूल काफी अनहेल्थी है। उनकी कई आदतें ऐसी है जो अनहेल्दी है। इस इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने अपने फूड लव का भी खुलासा किया था।

Shahrukh Khan

काफी फूडी है शाहरुख खान

इस दौरान शाहरुख खान ने बताया कि उनके पिता दिल्ली में रेस्टोरेंट के मालिक थे। उनके पिता के रेस्टोरेंट की खासियत पठानी भोजन थी, जबकि उनकी मां बेहद लजीज हैदराबादी खाना बनाना जानती थी। शाहरुख खान ने इस दौरान यह भी बताया कि जब तक उनकी मां जिंदा थी, वह हमेशा उन्हें अपने हाथों से खाना खिलाती थी।

Shahrukh Khan

100 सिगरेट और 30 कप ब्लैक कॉफी है आदत का हिस्सा

अपनी सिगरेट की आदत को लेकर शाहरुख खान ने इस इंटरव्यू (Shahrukh Khan Interview) में चौका देने वाले खुलासे किए। उन्होंने बताया कि मुझे नींद नहीं आती, मैं लगभग 100 सिगरेट पीता हूं। मैं खाना भूल जाता हूं। मुझे शूटिंग के बीच याद आता है कि मैंने खाना नहीं खाया। मैं पानी नहीं पीता… कुल मिलाकर मैं 30 कप ब्लैक कॉफी पीता हूं ।मेरे सिक्स पैक एब्स है.. मैं जितना कम अपना ख्याल रखता हूं, उतना ही मेरा ख्याल अपने आप रख लिया जाता है।

Shahrukh Khan

पठान के साथ चार साल बाद करेंगे वापसी

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के वर्क फ्रंट की करें तो बता दे शाहरुख खान जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान (Pathan) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम (Jhon Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दे शाहरुख को आखरी बार साल 2018 में आई फिल्म जीरो (Zero Film) में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने काम किया था।