56 साल की उम्र में एक्टर प्रकाश राज ने की तीसरी शादी, वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड व साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। उन्होंने अपने दमदार अभिनय से हर किसी का दिल जीता है। फिर चाहे वो कोई बॉलीवुड सितारा हो या फिर आम इंसान, हर कोई प्रकाश के एक्टिंग का दीवाना है। पर्दे पर अधिकतर विलन के किरदार निभाने के बावजूद भी प्रकाश राज लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं।

Prakash raj

वही लोग भी उन्हें खूब देखना पसंद करते हैं। बात करें एक्टर के पर्सनल लाइफ की तो आपको बतादें कि प्रकाश राज ने अपने एक्टिंग करियर के दौरान नाम और फेम के अलावा खूब सारे पैसे भी कमाए हैं और आज उन्हें किसी भी चीज की कोई कमी नही है।

शादी को लेकर सुर्खियों में हैं प्रकाश राज :-

Prakash raj and pony prakash raj

हालांकि इन दिनों प्रकाश राज सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी सुर्खियों में बने हुए हैं जिसके पीछे की वजह उनकी शादी है। जी हां, दरअसल हाल ही में प्रकाश राज की एक तस्वीर सोशल मीडिया (Prakash Raj viral photo) पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे वह एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं।

कहा जा रहा है कि ये लड़की उनकी पत्नी है। वही प्रकाश राज ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह अपनी शादी का जिम्मेदार अपने बेटे को ठहरा रहे हैं। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि असल में क्या है पूरा मामला।

प्रकाश राज ने की तीसरी शादी :-

Prakash raj

आज के समय में प्रकाश राज एक्टिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम बन चुके हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड के अलावा साउथ के भी कई फिल्मों में काम किया है और लोगों के बीच तारीफें बटोरी हैं। बात करें उनके निजी जीवन की तो प्रकाश राज ने अपने जीवन में दो शादियां की हैं और अब खबर है कि उन्होंने तीसरी शादी (Prakash Raj third marriage) भी कर ली है। हालांकि प्रकाश ने तीसरी शादी किसी और से नही बल्कि अपनी दूसरी पत्नी पोनी प्रकाश राज से ही की हैं और इसके पीछे की वजह अपने बेटे को बताया है।

लोगों ने किया ट्रोल :-

Prakash raj and pony prakash raj

जी हां, दरअसल प्रकाश राज नें इंस्टाग्राम पर जो अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है उसके कैप्शन में उन्होंने रीजन बताते हुए लिखा है कि उनके बेटे ने ये जिद की थी हम दोनों अपनी 11वीं सालगिरह पर दुबारा शादी करें क्योंकि वह अपने माता-पिता की शादी करते देखना चाहता था। आपको बतादें कि एक तरफ जहां कुछ लोग प्रकाश राज की इन तस्वीरों पर अपना बरसा रहे हैं तो वही कुछ लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया है। हालांकि इन बातों से कभी भी प्रकाश राज को कोई फर्क नही पड़ता।