शहनाज गिल को डांस करता देख आसिम रियाज़ ने किया ऐसा ट्वीट, लोगों ने सुनाई जमकर खरी-खोटी

टेलीविजन के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की जबसे मौत हुई है तबसे उनकी खास दोस्त व एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaz Gill) बिल्कुल टूट सी गई हैं। हालांकि सिद्धार्थ की मौत के लगभग 3 महीने बाद शहनाज गिल अब थोड़ी सी नार्मल होती दिखाई दे रही हैं और अभी हाल ही में वह अपने मैनेजर की इंगेजमेंट पार्टी में पहुंची थीं।

Shehnaz Gill

 

 

जहां से उनकी कुछ तस्वीरें और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Shehnaz Gill’s dance video went viral) हो रही है। एक तरफ जहां शहनाज के फैन्स उन्हें इस तरह से खुश और हँसता-गाता देखकर बेहद सुकून महसूस कर रहे हैं तो वही कुछ लोगों ने शहनाज को जमकर ट्रोल कर दिया। इसी लिस्ट में बिग बॉस 13 के पहले रनर-अप रह चुके आसिम रियाज़ (Asim Riaz) का भी नाम शामिल है।

वायरल हुआ शहनाज गिल का वीडियो :-

Shehnaz gill

जी हां, दरअसल शहनाज की डांस वीडियो लोगों के सामने आने के बाद आसिम ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक ट्वीट (Asim Riaz’s tweet went viral on twitter) किया है जिसे शहनाज से जोड़ा (Asim Riaz tweeted against Shehnaz Gill) जा रहा है।

Asim riaz

ऐसा इसलिए क्योंकि असीम ने ट्वीट में लिखा है, ‘मैने अभी कुछ डांसिंग क्लिप्स देखीं…सच में लोग कितनी जल्दी अपनों को खोने के गम से पार पा लेते हैं…क्या बात…क्या बात #Newworld।’ बतादें कि इस ट्वीट के साथ आसिम ने ताली बजाते हुए हाथों की इमोजी भी शेयर की है।

शो के दौरान टूट गई थी असीम और सिद्धार्थ की दोस्ती :-

Asim riaz

बतादें कि आसिम रियाज़ के इस ट्वीट के बाद लोग उनपर काफी भड़क गए हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नही ट्विटर पर ‘SHAME ON ASIM RIAZ’ और #OurPrideShehnaaz भी तेजी से ट्रेंड कर रहा है। मालूम हो कि आसिम रियाज़, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के कंटेस्टंट रह चुके हैं। एक तरफ जहां शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी घर से बाहर आने के बाद भी बरकरार थी।

Shehnaz gill and siddharth shukla

तो वही आसिम और सिद्धार्थ शो की शुरुवात में तो बेहद अच्छे दोस्त थें मगर बाद में इनके बीच काफी लड़ाई हो गई थी। जिसके कारण दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थी। हालांकि आपको बतादें कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नही हैं। अचानक दिल का दौरा पड़ने के कारण एक्टर की मौत (Siddharth Shukla died of heart attack) हो गई थी। जिसके बाद शहनाज गिल पूरी तरह से टूट चुकी थी।