हॉटनेस के मामले में सोहेल खान की पत्नी सीमा के आगे मलाइका भी है फीकी, 24 साल बाद होगा तलाक!

खान परिवार (Khan Family) में एक और रिश्ता टूटने के कगार पर पहुंच गया है। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा  (Arbaaz Khan And Malaika Arora)के बाद अब सोहेल खान और सीमा खान (Sohail Khan Ans Seema Khan) भी जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। सोहेल और सीमा की शादी को 24 साल हो गए हैं। शादी के 24 साल बाद दोनों के रिश्ते में पड़ी दरार अब इस कदर बढ़ गई है कि दोनों कोर्ट का दरवाजा खटखटाने पहुंच गए हैं। हाल ही में सीमा और सोहेल को बांद्रा फैमिली कोर्ट (Bandra Family Court) के बाहर सपोर्ट किया गया, जिसके बाद से यह खबरें लगातार लाइमलाइट में छाई हुई है कि सोहेल खान और सीमा खान जल्द ही तलाक (Sohail Khan Ans Seema Khan Divorce) लेने वाले हैं।

Seema Khan

तलाक लेने वाले हैं सीमा-सोहेल खान

सोहेल खान और सीमा खान के तलाक की अर्जी की खबर बॉलीवुड गलियारों में इस समय सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। शादी के 24 साल बाद अलग हो रहे इस कपल के दो बेटे भी हैं। बात सीमा खान की करें तो बता दे सीमा खान कभी खान परिवार की सबसे फेवरेट बहू हुआ करती थी, लेकिन समय के साथ-साथ सोहेल और सीमा के रिश्ते में दूरी इस कदर बढ़ गई कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है।

Seema Khan

सीमा खान भले ही लाइमलाइट की दुनिया से दूर रहना पसंद करती हो, लेकिन खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की अदाकाराओं को बराबर की टक्कर देती है। सीमा खान सोशल मीडिया पर कई बार अपने खूबसूरत अंदाज की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है।

Seema Khan

सीमा खान एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनका पूरा नाम सीमा सचदेवा है। उनके पिता अर्जुन सचदेवा एक बिजनेसमैन है और भाई बंटी सचदेवा कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट के कोफाउंडर है।

Seema Khan

हाल ही में सीमा सचदेवा ने नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल वेब सीरीज फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ में कई चौका देने वाले खुलासे किए थे। इस दौरान उन्होंने अपने और सोहेल के रिश्ते को लेकर भी खुलकर बात की थी। साथ ही बताया था कि अब वह और सोहेल एक साथ नहीं रहती। हालांकि उन दोनों के लिए परिवार और उनके बच्चे सबसे पहली प्रायोरिटी है।