आखिर कौन हैं पॉकेटमारी में अरेस्ट हुई एक्ट्रेस रूपा दत्ता, अनुराग कश्यप पर लगा चुकी है घिनौना आरोप

बंगाली फ़िल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रूपा दत्ता (Rupa Dutta) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। जी हां, खबर है कि पुलिस ने पॉकेटमारी के आरोप में रूपा को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि ये कोई पहला मौका नही है जब रूपा इस तरह से सुर्खियों में आई हो, इससे पहले भी उन्होंने हिंदी फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर सेक्सुअल हरसेमेंट का आरोप लगाकर लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोरी थी। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको एक्ट्रेस के बारे में कुछ खास बातें बताते हैं।

Roopa dutta

अनुराग कश्यप पर लगाये थे गंभीर आरोप :-

साल 2020 में रूपा दत्ता उस वक़्त लाइमलाइट का हिस्सा बनी थीं जब उन्होंने बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक अनुराग कश्यप पर गलत मैसेज भेजने और उन्हें सेक्सुअली हैरेस करने का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस का कहना था कि अनुराग उन्हें फसबूक पर भद्दे-भद्दे मैसेज भेजते हैं। इतना ही नही रूपा दत्ता ने उनपर ड्रग्स लेने तक का आरोप लगाया था और साथ ही जांच की मांग भी की थी। हालांकि जांच के बाद ये बात सामने आई कि एक्ट्रेस को मैसेज भेजने वाला शख्स अनुराग कश्यप नही बल्कि कोई दूसरा अनुराग था। इस बात के सामने आते ही रूपा द्वारा लगाए गए सारे इल्जाम भी बेबुनियाद साबित हुए।

Roopa dutta

एक्टर होने के साथ-साथ डायरेक्टर भी हैं रूपा दत्ता :-

आपको बतादें कि कई शोज और फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं रूपा दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट को प्राइवेट कर रखा है। ऐसे में उनके सोशल मीडिया एकाउंट से उनके बारे में कुछ भी पता लगाना बेहद मुश्किल है। बात करें एक्ट्रेस के इंस्टा बायो की तो वहां उन्होंने खुद को एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक राइटर, डायरेक्टर और सोशल मीडिया एक्टिविस्ट बताया है। इतना ही नही उन्होंने ये भी बताया है कि वह धार्मिक शो ‘जय माँ वैष्णो देवी’ में माता वैष्णो देवी का किरदार निभा चुकी हैं। इसके अलावा वह खुद को एक्टिंग अकैडमी का ओनर भी बताती हैं जो कि साल 2019 में खोला गया था।

Roopa dutta

बुक फेयर के दौरान पुलिस ने किया गिरफ्तार :-

खबरों की माने तो रूपा दत्ता ने महज 10 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात कर दी थी। एक्टिंग के अलावा रूपा को सोशल वर्क में काफी दिलचस्पी है और इसके लिए उन्होंने ‘शूल फाउंडेशन’ की शुरुवात की जहां वह महिला सशक्तिकरण के लिए काम करती हैं। मालूम हो कि कोलकता अंतरराष्ट्रीय पुष्तक मेला के दौरान पुलिस ने रूपा को कई बैग और 75 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार किया है। इस खबर के सामने आने के बाद लोगों का बस यही सवाल है कि आखिर ऐसी कौन सी नौबत आ गई कि एक्ट्रेस को ऐसा कदम उठाना पड़ा है।